scriptकोयला लोड कराने गए ट्रक मालिक को जान से मारने की धमकी, दो चारपहिया वाहन में पहुंचे 1 दर्जन युवकों की गुंडागर्दी | Hooliganism: Threat to kill truck owner who went to load coal | Patrika News
बलरामपुर

कोयला लोड कराने गए ट्रक मालिक को जान से मारने की धमकी, दो चारपहिया वाहन में पहुंचे 1 दर्जन युवकों की गुंडागर्दी

Hooliganism: ट्रक मालिक ने थाने में शिकायत कर कार्रवाई की लगाई गुहार, पुराने भाड़ा पर माल ढोने की दी हिदायत

बलरामपुरAug 04, 2020 / 12:22 am

rampravesh vishwakarma

कोयला लोड कराने गए ट्रक मालिक को जान से मारने की धमकी, दो चारपहिया वाहन में पहुंचे 1 दर्जन युवकों की गुंडागर्दी

Truck owner

राजपुर. महान दो खदान में रविवार को कोयला लोड कराने गए एक ट्रक मालिक को दो चार पहिया वाहनों में आए एक दर्जन से अधिक लोगों ने गाली-गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी दी। (Hooliganism)
इस दौरान वहां मौजूद अन्य लोगों ने बीच-बचाव भी किया। पीडि़त ट्रक मालिक ने मामले की लिखित शिकायत राजपुर थाने में कर कार्रवाई की गुहार लगाई है।


बलरामपुर जिले के राजपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम भदार निवासी दिलीप मांझी ने थाने में लिखित शिकायत कर बताया है कि वह निजी वाहन से कोयला ट्रांसपोर्टिंग का व्यवसाय करता है।
विगत 8-10 दिन से डीजल के दामों में वृद्धि एवं अन्य कारणों से महान दो माइंस में ट्रक मालिकों का कोयला ढुलाई का दर बढ़ाने हेतु कोयला व्यवसायियों से गतिरोध बना हुआ था। संभागीय ट्रक मालिक एसोसिएशन द्वारा भी ट्रक मालिकों की मांग को जायज बताते हुए इस दिशा में बातचीत की जा रही थी।
इधर 2 अगस्त की दोपहर लगभग १२ बजे दिलीप मांझी महान दो माइंस से अपने ट्रक में कोयला लोड कराने ड्राइवर मकसूद के पास खड़ा था। तभी दो चार पहिया वाहन में एक दर्जन से अधिक लोग वहां पहुंचे दिलीप मांझी को धमकाते हुए कहा कि गाड़ी का किराया नहीं बढ़ाया जाएगा,
तुम दूसरे गाड़ी वालों को भी भडक़ा रहे हो, अगर ज्यादा राजनीति करोगे तो जान से मार देंगे। उन्होंने दिलीप को पुराने भाड़ा पर ही माल ढुलाई करने की धमकी दी। इस दौरान वहां मौजदू अन्य लोगों ने बीच-बचाव किया।

नामजद रिपोर्ट दर्ज
इसके बाद आरोपी खूद को काफी रसूख वाला बताते हुए वहां से चले गए। इस पूरे मामले में दिलीप मांझी ने राजपुर थाने में चार नामजद सहित अन्य के खिलाफ शिकायत दर्ज करते हुए कार्रवाई की मांग की है। इस घटना से वह काफी भयभीत हो गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो