scriptमां से पैसे लेकर आइसक्रीम लेने निकला था मासूम बेटा, चंद पल में ही आ गई दिल दहलाने वाली खबर | Innocent son death to crushed by truck | Patrika News
बलरामपुर

मां से पैसे लेकर आइसक्रीम लेने निकला था मासूम बेटा, चंद पल में ही आ गई दिल दहलाने वाली खबर

आइसक्रीम वाले की आवाज सुनकर पैसे लिए और सड़क की ओर लगाई दौड़, ट्रक आता देख किनारे हो खड़ा हो गया था किनारे

बलरामपुरJun 23, 2018 / 01:06 pm

rampravesh vishwakarma

Crying innocent relatives

Crying relatives

रामानुजगंज. क्लिंकर लोड ट्रक ने शुक्रवार को फिर एक मासूम की जान ले ली। एनएच ३४३ पर रामानुजगंज के मंडी नाका से करीब 1 किलोमीटर दूर चोरपहरी में आइसक्रीम के बाजे की आवाज सुनकर मां से रुपए लेकर आइसक्रीम लेने निकले ६ वर्षीय मासूम को अंबिकापुर की ओर से आ रहे ट्रक ने अपने चपेट में ले लिया।
इससे मासूम की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद चालक वाहन सहित थाने पहुंच गया। इधर इस घटना से नगरवासियों में मातम के साथ ही बेलगाम रफ्तार से दौड़ रहे ओवरलोड वाहनों पर कोई कार्रवाई नहीं होने से आक्रोश भी है।

गौरतलब है कि एनएच 343 पर आए दिन ओवरलोड भारी वाहनों से हादसे हो रहे हैं। दुर्घटनाओं से चिंतित राज्यसभा सांसद रामविचार नेताम ने सड़क पर दौड़ रहे ओवरलोड वाहनों को रोक कर पुलिस अधिकारियों को कार्रवाई करने को कहा था। इसके बावजूद अभी भी गिट्टी व क्लिंकर लोड वाहन सड़क पर धड़ल्ले से दौड़ रहे हैं।
शुक्रवार को भी ओवरलोड वाहन की चपेट में आने से एक मासूम की मौत हो गई। शुक्रवार की शाम लगभग 5 बजे कक्षा पहली में पढऩे वाला ग्राम पुरानडीह चोरपहरी निवासी 6 वर्षीय आनंद गुप्ता पिता संजय गुप्ता आइसक्रीम के बाजे की आवाज सुनकर मां से रुपए लेकर आइस्क्रीम लेने घर से बाहर निकला।
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि तेज गति से वाहन आते देख आनंद सड़क किनारे खड़ा हो गया लेकिन ओवरलोड ट्रक क्रमांक सीजी 15 डीई-8820 के चालक ने लापरवाहीपूर्वक वाहन चलाते हुए मासूम को अपनी चपेट में ले लिया, इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद ट्रक चालक ने वाहन सहित थाने पहुंचकर सरेंडर कर दिया। इस घटना से नगरवासियों में आक्रोश है।

अधिक ट्रिप लगाने चलते हैं तेज रफ्तार में
वाहन मालिकों द्वारा अधिक ट्रिप लगाने के दबाव बनाए जाने की वजह से चालक सड़क पर बेलगाम रफ्तार से वाहन दौड़ाते हैं। इसकी वजह से एनएच पर आए दिन हादसे हो रहे हैं लेकिन जिम्मेदार पुलिस व आरटीओ द्वारा कोई जांच या कार्रवाई नहीं की जा रही है।

परिजन का रो-रोकर बुरा हाल
इस घटना के बाद परिजन का विलाप देखकर हर किसी की आंखें नम हो गईं। कुछ देर पहले जो बच्चा स्कूल से घर आने के बाद खेलने की तैयारी कर रहा था, उसका श्व देख पूरा मोहल्ला सदमे में आ गया।

Home / Balrampur / मां से पैसे लेकर आइसक्रीम लेने निकला था मासूम बेटा, चंद पल में ही आ गई दिल दहलाने वाली खबर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो