scriptयूपी से लाया गया था अवैध हरा सोना, डीएफओ ने की कार्रवाई तो ट्रांसपोर्टरों ने कर दी पत्रकार की पिटाई, कार में भी तोडफ़ोड़ | Journalist beaten: Transportes beaten journalist, also broken car | Patrika News
बलरामपुर

यूपी से लाया गया था अवैध हरा सोना, डीएफओ ने की कार्रवाई तो ट्रांसपोर्टरों ने कर दी पत्रकार की पिटाई, कार में भी तोडफ़ोड़

Journalist beaten: छत्तीसगढ़-उत्तर प्रदेश बॉर्डर (Chhattisgarh-Uttar Pradesh Border) पर अवैध तेंदूपत्ता का लगातार हो रहा परिवहन, अवैध परिवहन (Illegal transporting) का वीडियो व फोटो भेजकर पत्रकार ने डीएफओ व रेंजर को दी सूचना, कार्रवाई से बौखलाए ट्रांसपोर्टरों ने दिया वारदात (Crime) को अंजाम

बलरामपुरMay 17, 2022 / 03:25 pm

rampravesh vishwakarma

Journalist beaten

Beaten demo pic

रघुनाथनगर. Journalist Beaten: तेंदूपत्ता के अवैध परिवहन के संबंध में डीएफओ को सूचना देने के बाद वन विभाग द्वारा की गई कार्रवाई से बौखलाए परिवहनकर्ताओं (Transporters) ने स्थानीय पत्रकार के साथ मारपीट की वारदात को अंजाम दिया है। इस मारपीट में पत्रकार (Journalist) का एक हाथ फ्रैक्चर हो गया है। आरोपियों ने उसके कार में तोडफ़ोड़ कर मोबाइल भी लूट (Looted mobile) ली। पीडि़त ने मामले की लिखित शिकायत रघुनाथनगर थाने व एसपी से कर आरोपियों पर कार्रवाई की मांग की है।

दो दिन पहले यूपी से ग्राम बभनी निवासी धर्मेंद्र प्रजापति व कांति प्रजापति द्वारा बभनी फड़ में बड़ी मात्रा में अवैध तेंदूपत्ता बेचने के लिए लाया गया था। इसकी जानकारी मिलने पर पत्रिका प्रतिनिधि राजेश देवांगन ने डीएफओ को पूरे मामले से अवगत कराया।
फिर डीएफओ के निर्देश पर रेंजर के नेतृत्व में वन विभाग की टीम ने बभनी फड़ से तेंदूपत्ता की ५-६ हजार गड्डियां जब्त की। इस कार्रवाई से धर्मेंद्र प्रजापति व कांति प्रजापति बौखलाए हुए थे।
इसी बीच रविवार को दिन में वन विभाग के बभनी बेरियर से अवैध तेंदूपत्ता परिवहन की सूचना पर राजेश देवांगन पहुंचे व बेरियर के चौकीदार का यूपी से आ रहे बाइक सवारों को तेंदूपत्ता सहित पार कराते वीडियो बनाया और उसे रेंजर को भेज दिया।

शराब पी रहे थे आरोपी, अचानक कर दिया हमला
रविवार की ही देर शाम को फिर तेंदूपत्ता के अवैध परिवहन की सूचना पर राजेश दोबारा बभनी बेरियर पहुंचे तो यहां 10-15 बाइक को पार कराया जा रहा था। वहीं बेरियर पर धर्मेंद्र प्रजापति, कांति प्रजापति, बेरियर का चौकीदार व दो अन्य लोग पहले से मौजूद थे, सभी शराब का सेवन (Drinking wine) कर रहे थे। इसी बीच सभी ने मिलकर राजेश पर हमला कर दिया। आरोपियों ने राजेश के साथ मारपीट कर उसका मोबाइल लूट लिया व कार में भी तोडफ़ोड़ की।

एसपी ने 21 पुलिस ऑफिसरों का किया ट्रांसफर तो नाराज हो गए 2 विधायक, कहा- हमसे पूछा क्यों नहीं


मारपीट में हाथ फ्रैक्चर, एसपी से शिकायत
तेंदूपत्ता का अवैध ट्रांसपोर्ट करने वाले ट्रांसपोर्टरों (Transporters) द्वारा की गई मारपीट से राजेश का एक हाथ फ्रैक्चर हो गया है। उसने इस मामले की लिखित शिकायत रघुनाथनगर थाने व एसपी के समक्ष कर आरोपियों पर कार्रवाई की मांग की है।

Home / Balrampur / यूपी से लाया गया था अवैध हरा सोना, डीएफओ ने की कार्रवाई तो ट्रांसपोर्टरों ने कर दी पत्रकार की पिटाई, कार में भी तोडफ़ोड़

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो