आग ताप रही महिला पंच के सीने में युवक ने मार दिया चाकू, भागा तो पति ने फोड़ा सिर

rampravesh vishwakarma

Publish: Dec, 07 2017 08:38:09 (IST)

Balrampur, Chhattisgarh, India
आग ताप रही महिला पंच के सीने में युवक ने मार दिया चाकू, भागा तो पति ने फोड़ा सिर

पुरानी रंजिश को लेकर रिश्ते में पत्नी की बड़ी बहन पर कर दिया था हमला, दोनों का अस्पताल में चल रहा इलाज

कुसमी. पुरानी रंजिश को लेकर एक युवक ने अपनी पत्नी की बड़ी बहन के सीने में चाकू से हमला कर दिया। इसकी जानकारी जब घर पहुंचे पति को हुई तो उसने आरोपी की डंडे से बेदम पिटाई कर दी। इससे उसका सिर फूट गया। दोनों घायलों को बुधवार की देर रात को कुसमी स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया है। यहां उनका उपचार चल रहा है। करौंधा पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर घायल महिला के बयान के आधार पर आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है।


जानकारी के अनुसार ग्राम पंचायत करौंधा के बरपाठ निवासी गणेश नगेशिया व उसके रिश्ते की पत्नी की बहन का पति शंकर नगेशिया बुधवार को साप्ताहिक बाजार करौंधा गए हुए थे। यहां से देर शाम लौटने के दौरान दोनों ने जमकर हडिय़ा का सेवन किया। इसके बाद शंकर नगेशिया कुछ देर पहले ही गांव आकर गणेश नगेशिया के घर चला गया।

यहां घर के बाहर गणेश नगेशिया की 30 वर्षीय पत्नी सुगंती नगेशिया जो पंचायत के वार्ड क्रमांक 01 की निर्वचित वार्ड पंच भी है। वो गांव के अन्य महिलाओं के साथ आग ताप रही थी, तभी शंकर नगेशिया उनके घर का दरवाजा खोलकर अंदर गया, यहां से चाकू लेकर बाहर आया।

इधर आग ताप रही पंच सुगंती नगेशिया सहित अन्य कुछ समझ पाते, इससे पहले ही शंकर ने तुम बहुत बड़ी पंच बन रही हो कहते हुए सुगंती के सीने में चाकू से हमला कर दिया। इससे सुगंती बुरी तरह जख्मी हो गई। घटना को देखकर वहां मौजूद राजकुमार,सविता सहित अन्य ने बीच बचाव कर महिला की जान बचाई।

घटना के बाद आरोपी वहां से भाग रहा था। कुछ देर में वहां पहुंचे गणेश को घटना का पता चला तो वो भाग रहे शंकर की डंडे से बेदम पिटाई कर दी जिससे उसका सिर भी फट गया। सरपंच ने वाहन की व्यवस्था कराकर दोनों घायलों को कुसमी स्वास्थ्य केन्द्र में देर रात को भर्ती कराया। यहां उनका उपचार चल रहा है।

इस घटना की सूचना पर गुरूवार की सुबह अस्पताल में करौंधा थाना प्रभारी प्रमोद सिंह वट्टी अन्य पुलिसकर्मियों के साथ पहुंचे और घायल महिला का बयान दर्ज किया। मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 294, 506 व 323 के तहत अपराध दर्ज कर लिया है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned