scriptजमीन विवाद में छोटे भाई की पत्नी पर टांगी से वार, फिर दोनों पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे, दर्जनभर घायल | Land dispute: Brother attacked by axe on younger brother's wife, then | Patrika News
बलरामपुर

जमीन विवाद में छोटे भाई की पत्नी पर टांगी से वार, फिर दोनों पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे, दर्जनभर घायल

Land dispute: बड़े भाई ने छोटे भाई पर हिस्से में ज्यादा जमीन (More land) लेने का लगाया आरोप, कहा- ज्यादा जमीन के कारण ही हो रही ज्यादा फसल (More crops), छोटे भाई की पत्नी ने कुछ कहा तो किया हमला

बलरामपुरJan 03, 2021 / 02:50 pm

rampravesh vishwakarma

जमीन विवाद में छोटे भाई की पत्नी पर टांगी से वार, फिर दोनों पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे, दर्जनभर घायल

Demo pic

कुसमी. जमीन विवाद (Land dispute) को लेकर बड़े भाई ने छोटे भाई की पत्नी पर टांगी से हमला कर दिया। इसके बाद बीच-बचाव करने पहुंचे अन्य लोगों पर भी टांगी से वार किया। इसके बाद दोनों भाइयों व उनके रिश्तेदारों के मध्य जमकर लाठी-डंडे चले।
मारपीट (Beaten) में दोनों पक्षों से करीब दर्जनभर लोग घायल हुए। इस मामले में दोनों पक्षों ने एक-दूसरे क ेखिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। रिपोर्ट पर पुलिस ने दोनों पक्षों पर अपराध दर्ज कर मामले की विवेचना शुरु कर दी है।

बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के करौंधा थाना अंतर्गत ग्राम कमलापुर निवासी त्रिलोक एक्का अपने किसी रिश्तेदार के साथ शुक्रवार की रात घर में बैठकर खा-पी रहा था।

इसी दौरान उसका बड़ा भाई विजय शराब के नशे (Drunken brother) में अपने हाथों में टांगी लेकर पहुंचा और त्रिलोक से कहा कि तुम ज्यादा जमीन ले लिए हो, इसलिए फसल भी ज्यादा हो रही है। यह कहते हुए विवाद करने लगा। जब विवाद (Dispute) सुलझाने के उदेश्य से त्रिलोक की पत्नी अंजना ने कुछ कहा तो विजय ने टांगी से उसके ऊपर हमला कर दिया।
इससे अंजना के सिर पर चोट आई। बीच-बचाव करने संजय सामने आया तो विजय ने उसके सिर पर भी टांगी से हमला कर दिया, इसके बाद दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई। इसमें कई लोग घायल हो गए।

दोनों पक्षों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज
मामले में पहले पक्ष के परसन की रिपोर्ट पर पुलिस ने त्रिलोक, संजय, अंजना व अविता के खिलाफ व दूसरे पक्ष की तरफ से अंजना की रिपोर्ट पर परसन एक्का, विजय एक्का, मजन्ति, शान्ता व उर्मिला सहित अन्य के खिलाफ धारा 294, ३23, 506, 452 व 34 के तहत अपराध दर्ज किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो