scriptलॉकडाउन में बंद दुकान के भीतर से आ रही थी धीमी-धीमी आवाज, एसडीओपी ने छापा मारा तो मच गया हडक़ंप, आधा दर्जन गिरफ्तार | Lockdown crime: Half dozen gamblers arrested from closed shops | Patrika News
बलरामपुर

लॉकडाउन में बंद दुकान के भीतर से आ रही थी धीमी-धीमी आवाज, एसडीओपी ने छापा मारा तो मच गया हडक़ंप, आधा दर्जन गिरफ्तार

Lockdown crime: धारा 188 व आपदा प्रबंधन अधिनियम के तहत जुआरियों पर की गई कार्रवाई, पकड़े गए जुआरियों में कई आदतन

बलरामपुरApr 05, 2020 / 08:15 pm

rampravesh vishwakarma

लॉकडाउन में बंद दुकान के भीतर से आ रही थी धीमी-धीमी आवाज, एसडीओपी ने छापा मारा तो मच गया हडक़ंप, आधा दर्जन गिरफ्तार

Gamblers arrested

रामानुजगंज. कोरोना वायरस से बचाव हेतु लॉकडाउन किया गया है, वहीं बलरामपुर जिले के रामानुजगंज में शनिवार की रात इसका उल्लंघन करते हुए एक बंद दुकान में जुए की महफिल सजी थी। (Gambling)

इसकी सूचना मिलने पर एसडीओपी के नेतृत्व में पुलिस टीम ने दबिश दी और आधा दर्जन जुआरियों को पकडक़र उनके पास से 11 हजार 960 रुपए जब्त किए। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ 13 जुआ एक्ट के साथ ही धारा 188 व आपदा प्रबंधन अधिनियम की धारा 51 के तहत कार्रवाई की।

बलरामपुर जिले के रामानुजगंज में शनिवार की रात वार्ड क्रमांक 14 स्थित रमेश गुप्ता की बंद दुकान में भीड़ लगाकर 52 पत्ती से रुपयों का दांव लगाया जा रहा था। एसडीओपी नितेश गौतम की इसकी सूचना मुखबिर से मिली। इस पर उन्होंने पुलिस टीम के साथ मौके पर दबिश दी तो जुआरियों में हडक़ंप मच गया।
पुलिस ने जुआ खेलते दुकान मालिक रमेश गुप्ता के साथ ही अमित केसरी पिता विनोद, जयप्रकाश कुशवाहा पिता विश्वास मेहता, शमशेर आलम पिता मोहम्मद कलाम, आशीष कुशवाहा पिता बीरबल, शेरू खान पिता मोहम्मद कयूम को धर दबोचा। आरोपियों के पास से पुलिस ने 11 हजार 960 रुपए जब्त किए। सभी के खिलाफ 13 जुआ एक्ट के साथ ही धारा 188 व आपदा प्रबंधन अधिनियम की धारा 51 के तहत कार्रवाई की गई।

कई हैं आदतन जुआरी
पुलिस ने जिन लोगों पर कार्रवाई की है, उनमें कुछ वह भी चेहरे हैं जो जुआ खेलने एवं खिलवाने के लिए पूरे नगर में जाने जाते हैं। पुलिस द्वारा जब-जब जुए के खिलाफ कार्रवाई की जाती है वे उक्त फड़ में जरूर पकड़ में आ जाते हैं।

बलरामपुर जिले में क्राइम की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Crime in Balrampur

Home / Balrampur / लॉकडाउन में बंद दुकान के भीतर से आ रही थी धीमी-धीमी आवाज, एसडीओपी ने छापा मारा तो मच गया हडक़ंप, आधा दर्जन गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो