script7 साल की मासूम से दुष्कर्म के बाद हत्या कर बालू में गाड़ दी लाश, घर जाकर बोला- आपकी बेटी को कुछ लोग बोलेरो में उठाकर ले गए | Minor boy raped and murder of 7 year old girl child | Patrika News
बलरामपुर

7 साल की मासूम से दुष्कर्म के बाद हत्या कर बालू में गाड़ दी लाश, घर जाकर बोला- आपकी बेटी को कुछ लोग बोलेरो में उठाकर ले गए

घरवालों ने खोजबीन की तो नाले के पास बालू में गड़ा मिला शव, पुलिस ने १४ वर्षीय अपचारी बालक को लिया हिरासत में

बलरामपुरJan 27, 2019 / 06:49 pm

rampravesh vishwakarma

Girl dead body

Girl child

बलरामपुर. बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के बलरामपुर थानांतर्गत ग्राम सोनहरा की 7 वर्षीय मासूम बालिका से शनिवार की शाम गांव के ही 14 वर्षीय किशोर ने दुष्कर्म किया फिर उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद उसने बालिका की लाश नाले के पास बालू में गाड़ दिया।
इसके बाद वह बालिका के घर पहुंचा और बोला कि कुछ लोग बोलेरो में आए थे और उसकी बेटी को बैठाकर ले गए। यह सुनते ही घरवालों के होश उड़ गए। इस मामले में पुलिस ने किशोर को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

गौरतलब है कि बलरामपुर से 10 किलोमीटर दूर ग्राम सोनहरा, पटेलपारा निवासी 7 वर्षीय मासूम बालिका को शनिवार की शाम करीब 5.30 बजे पड़ोस का ही 14 वर्षीय किशोर बहला-फुसलाकर गांव से लगे पिपराखोड़ी नाले के पास ले गया। यहां उसने बालिका के साथ दुष्कर्म किया और फिर उसके सिर पर किसी चीज से वारकर उसकी हत्या कर दी।
हत्या के बाद उसने उसकी लाश नाले के पास ही बालू में छिपा दी। वारदात के बाद किशोर बालिका के घर पहुंचा और शोर मचाते हुए उसके पिता से बोला कि उसकी बेटी को बोलेरो में कुछ लोग जबरन उठाकर ले गए हैं।
यह सुनते ही परिजन उसकी खोजबीन में निकल गए। परिजन खोजते-खोजते नाले के पास पहुंचे, जहां 6.30 बजे बालिका का बालू में गड़ा शव मिला। फिर उन्होंने इसकी जानकारी बलरामपुर पुलिस को दी।


शक के आधार पर की पूछताछ तो खुला मामला
सूचना मिलते ही पुलिस गांव में पहुंची और मृतिका के घरवालों के बताए अनुसार अपचारी किशोर से शक के आधार पर पूछताछ की। पूछताछ में उसने दुष्कर्म के बाद हत्या की बात स्वीकार कर ली।
पुलिस ने रविवार को मृतिका का पीएम कराया। राजपुर की डॉक्टर असरिता कच्छप द्वारा पीएम किया गया। इधर पुलिस ने धारा 363ए, 366ए, 376, 302 व 200 के तहत जुर्म दर्ज कर अपचारी बालक को हिरासत में ले लिया है।

Home / Balrampur / 7 साल की मासूम से दुष्कर्म के बाद हत्या कर बालू में गाड़ दी लाश, घर जाकर बोला- आपकी बेटी को कुछ लोग बोलेरो में उठाकर ले गए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो