scriptपिकनिक गई 11 वर्षीय लडक़ी की संदिग्ध हालत में हुई थी मौत, घरवाले बोले- 3 युवकों ने गैंगरेप के बाद की है हत्या | Rape and murder: 11 year girl death, relative accuse rape and murder | Patrika News
बलरामपुर

पिकनिक गई 11 वर्षीय लडक़ी की संदिग्ध हालत में हुई थी मौत, घरवाले बोले- 3 युवकों ने गैंगरेप के बाद की है हत्या

Rape and murder: बालिका की संदिग्ध मौत पर परिजन ने आईजी से लगाई कार्रवाई की गुहार, 1 जनवरी को पिकनिक स्पॉट पर मिली थी गंभीर हालत में

बलरामपुरFeb 23, 2020 / 07:43 pm

rampravesh vishwakarma

पिकनिक गई 11 वर्षीय लडक़ी की संदिग्ध हालत में हुई थी मौत, घरवाले बोले- 3 युवकों ने गैंगरेप के बाद की है हत्या

Demo pic

कुसमी. 1 जनवरी को सामरी थाना क्षेत्र के सुदूर ग्राम नवाडीहखुर्द में नए साल के अवसर पर पिकनिक मनाने गई 11 वर्षीय बालिका की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के मामले में मृतिका के परिजनों ने बालिका के साथ सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या (Gangrape and murder) करने का आरोप लगाया है।
परिजन ने मामले में उचित कार्रवाई के लिए आईजी कार्यालय में आवेदन सौंपा है। घटना को डेढ़ माह से अधिक समय बीत गया है, इसके बाद भी पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई नहीं होने से आक्रोश है।

गौरतलब है कि सामरी थाना क्षेत्र के सुदूर ग्राम सबाग से लगे नवीन ग्राम पंचायत नवाडीहखुर्द निवासी एक 11 वर्षीय बालिका गांव में रहने वाले 18 वर्षीय फुफेरे भाई के साथ 1 जनवरी को बन्दरचुआ नाले की तरफ पिकनिक मनाने गई थी। यहां गांव के अन्य युवक भी पिकनिक मना रहे थे।
इस बीच शाम को बालिका पिकनिक स्पॉट से कुछ दूरी पर गंभीर हालत में मिली थी। परिजन कुछ कर पाते कि इससे पहले ही रात में बालिका ने घर में ही दम तोड़ दिया था।
घटना की सूचना पर दूसरे दिन 2 जनवरी को सामरी पुलिस द्वारा शव के पीएम के बाद मर्ग कायम किया गया था और आगे की कार्रवाई हेतु पुलिस अस्पताल से पीएम एवं लैब रिपोर्ट मिलने का इंतजार कर रही थी। इधर मृतिका के परिजन घटना के बाद काफी सदमे में हैं।

3 युवकों पर बलात्कार और पिटाई का आरोप
परिजनों का आरोप है कि घटना के दिन बच्ची के साथ तीन युवकों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म के बाद बेरहमी से पिटाई की गई थी, इससे उसकी मौत (Gangrape and murder) हो गई। परिजनों ने कहा है कि उसके शरीर पर कई जगह चोट के साथ घसीटे जाने के भी निशान थे। परिजन गांव के 3 युवकों पर घटना में शामिल होने का संदेह जाहिर कर रहे हैं।

आईजी को आवेदन देकर न्याय की गुहार
परिजन ने अब इस मामले में आईजी कार्यालय में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है। इस सम्बंध में थाना प्रभारी सामरी राजेश खलखो ने कहा कि मामले की विवेचना की जा रही हैं। पीएम रिपोर्ट में मौत का सपष्ट कारण पता नहीं चलने से बिसरा की एफएसएल रिपोर्ट मिलने का इंतजार कर रहे हैं। उक्त रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई करने में आसानी होगी।

बलरामपुर जिले की क्राइम की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Balrampur Crime

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो