scriptबारातियों से भरी बोलेरो ट्रैक्टर ट्राली की आमने-सामने की टक्कर में एक बच्चे सहित 6 की मौत, तीन घायल | Accident of bulero and tractor , 6 pepole die | Patrika News
बलरामपुर

बारातियों से भरी बोलेरो ट्रैक्टर ट्राली की आमने-सामने की टक्कर में एक बच्चे सहित 6 की मौत, तीन घायल

बलरामपुर बलरामपुर सिद्धार्थनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर ट्रैक्टर ट्राली व बारातियों से भरी दो बोलेरो की भिड़ंत में एक मासूम बच्चे सहित 6 लोगों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई है। 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

बलरामपुरMay 21, 2022 / 10:39 am

Mahendra Tiwari

img-20220521-wa0000.jpg
देर रात्रि करीब तुलसीपुर थाना क्षेत्र के गांव लाल नगर से सोनपुर बारात जा रही थी।थाना क्षेत्र के गनवरिया ग्राम के निकट ट्रैक्टर ट्राली व बारातियों से भरी बोलेरो में हुई तेज भिड़ंत में बोलेरो के परखच्चे उड़ गए हैं। वही इस भीषण दुर्घटना में बोलेरो सवार 1 बच्चे सहित 5 लोगों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई है। जबकि एक ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया है। वही तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। दुर्घटना के बाद राजमार्ग पर वाहनों का लंबा कतार लग गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तत्काल जेसीबी बुलाकर क्षतिग्रस्त वाहन को सड़क से हटाया गया। उसके बाद मार्ग बहाल हुआ। इस दौरान पुलिस को जाम हटवाने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। मृतकों में जनपद के थाना हरैया के गांव परसपुर निवासी लक्ष्मण व फतेह नगरा शादाब अहमद जैनुल आबदीन उम्र 26 वर्ष,अमवा निवासिनीअमृता व उनके पति बसंते 32 वर्ष तथा महाराजगंज थाना क्षेत्र के गांव लक्ष्मणपुर निवासी वापी पुत्र शिव प्रसाद उम्र 35 वर्ष तथा घायलों में दुर्गा प्रसाद पुत्र रामराज उम्र 18 वर्ष, शिव प्रसाद पुत्र भगवान उम्र 52 वर्ष,उमेश पुत्र रक्षा राम उम्र 12 वर्ष अंकित पुत्र कृपाराम उम्र 13 वर्ष शामिल है। घटनास्थल का पुलिस अधीक्षक व प्रशासन के अन्य अधिकारियों ने जायजा लिया। मौके पर पहुंचे परिजनों समेत रिश्तेदारों का रो रो कर बुरा हाल था। देखते ही देखते पल भर में शादी की सारी खुशियां गम में बदल गई। जहां डीजे की धुन पर लोग नाच गा रहे थे। वहां कुछ ही पलों में सब कुछ मातम में बदल गया। सूचना मिलते ही क्षेत्राधिकारी तुलसीपुर पुलिस अधीक्षक बलरामपुर राजेश कुमार सक्सेना ने घटनास्थल का दौरा कर पूरे हालात का जायजा लिया। इस संबंध में जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक ने बताया की बारातियों से भरी दो बोलोरो व ट्रैक्टर ट्राली की भिड़ंत में छह लोगों की मौत हो गई है। वही तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां पर उनका इलाज चल रहा है। मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। अन्य विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Home / Balrampur / बारातियों से भरी बोलेरो ट्रैक्टर ट्राली की आमने-सामने की टक्कर में एक बच्चे सहित 6 की मौत, तीन घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो