भाजपा ने चलाया सदस्यता अभियान, पार्टी से जुड़ने की लोगों से की अपील

भाजपा ने चलाया सदस्यता अभियान, पार्टी से जुड़ने की लोगों से की अपील

Neeraj Patel | Updated: 06 Jul 2019, 05:03:57 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

भारतीय जनता पार्टी के संस्थापक श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जयंती के शुभ अवसर पर संगठन पर्व सदस्यता अभियान का शुभारंभ किया गया।

बलरामपुर. भारतीय जनता पार्टी के संस्थापक श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जयंती के शुभ अवसर पर संगठन पर्व सदस्यता अभियान का शुभारंभ किया गया। कार्यक्रम भाजपा जिला कार्यालय अटल भवन में आयोजित की गई। कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे क्षेत्रीय संगठन मंत्री प्रदुम्न ने कहा कि 173000 बूथों पर हम चुनाव जीते हैं यह मामूली बात नहीं है। सी बूथों पर जनप्रतिनिधि गण, बी बूथों पर पार्टी पदाधिकारी, ए बूथ पर कार्यकर्ता सदस्य बनाएंगे। डिजिटल सदस्यता के कारण उत्तर प्रदेश के एक करोड तेरह लाख सदस्यता प्रमाणिक पाए गए थे।

ये भी पढ़ें - थारू क्षेत्र में भी बजेगा मोबाइल, वन विभाग ने टावर लगाने की दी मंजूरी

इसके साथ ही पेड़ बचाएं और पेड़ लगाएं के कार्यक्रम के साथ ही साथ प्रशिक्षण का भी कार्यक्रम बनाए गए हैं, जिससे कार्यकर्ता सक्रिय होकर कार्य करें और सेवा के भी कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। पहली बार देश में काम करने वाली और काम के नाम पर सरकार बनाने वाली पार्टी आई है।

ये लोग रहे मौजूद

भाजपा जिला अध्यक्ष राकेश सिंह ने श्यामा प्रसाद मुखर्जी के जीवन आदर्शों, राजनीतिक पार्टी के गठन और उनकी नीतियों पर व्यापक चर्चा करते हुए सदस्यता के कार्यक्रम के साथ- साथ कैसे सदस्य बनाये। इस पर व्यापक चर्चा करते हुए लक्ष्य पूर्ण करने का आवाहन किया। इस अवसर पर सदर विधायक पलटू राम, तुलसीपुर विधायक कैलाश नाथ शुक्ला, उतरौला विधायक रामप्रताप वर्मा ने पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए स्वच्छता अभियान में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेने, पूर्ण सहयोग करने के आवाहन के साथ सफल बनाने का आवाहन किया।

ये भी पढ़ें - सांसद की पहल से मिली नई ट्रेन की सौगात, बीजेपी कार्यकर्ताओं ने ड्राइवर, गार्ड को माला पहनाकर किया स्वागत

कैंप लगाकर कराएंगे सदस्यता

कार्यक्रम के समापन पर सदर विधायक पलटू राम ने अतिथियों कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि जहां भारतीय जनता पार्टी को कम वोट मिले हैं। वहां पर कैंप लगाकर सदस्यता कराएंगे। पूर्ण सफलता का आवाहन करते हुए सभी का आभार व्यक्त किया। इस दौरान पूर्व जिला अध्यक्ष चंद्र प्रकाश सिंह गुड्डू, वरिष्ठ नेता सुप्रीम कोर्ट के अधिवक्ता शरद त्रिवेदी, सदस्यता प्रभारी जिला महामंत्री जगदंबा प्रसाद सोनकर, क्षेत्रीय अध्यक्ष व्यापार प्रकोष्ठ अनूप चंद गुप्ता, जिला मीडिया प्रभारी डीपी सिंह बैंस सहित मंडल अध्यक्ष जिला पदाधिकारी कार्यकर्ताओं ने भाग लिया।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned