scriptबीजेपी के इस विधायक के आगे पुलिस के फूले हाथ-पैर, कोतवाली में घुसकर जबरन किया यह काम, गुर्गों ने मीडिया पर भी बोला हमला | BJP MLA Ram Feran Pandey dabangai in Balrampur | Patrika News
बलरामपुर

बीजेपी के इस विधायक के आगे पुलिस के फूले हाथ-पैर, कोतवाली में घुसकर जबरन किया यह काम, गुर्गों ने मीडिया पर भी बोला हमला

विधायक ने कोतवाल को धमकाते हुए जबरन कराया यह काम…

बलरामपुरNov 09, 2018 / 11:30 am

नितिन श्रीवास्तव

BJP MLA Ram Feran Pandey dabangai in Balrampur

बीजेपी के इस दबंग विधायक के आगे पुलिस के फूले हाथ-पैर, कोतवाली में घुसकर जबरन किया यह काम, मीडिया पर भी बोला हमला

बलरामपुर. रामराज का दावा करने वाली बीजेपी के दबंग विधायक का कारनामा सामने आया है। यूपी के बलरामपुर में कोतवाली के अंदर बीजेपी विधायक ने जमकर दबंगई दिखाई।

इसलिए कोतवाली में आ धमके विधायक
कोतवाली देहात में अवैध कटान की लकड़ी पकड़े जाने की सूचना पर श्रावस्ती जिले की इकौना विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक राम फेरन पाण्डेय कोतवाली पहुंचे और जबरन ट्रैक्टर ट्राली सहित अवैध कटान की लकड़ी छुड़ा ले गये। मामला की सूचना पर कवरेज करने पहुंची मीडिया टीम से विधायक के गुर्गो ने अभद्रता की और कैमरा छीनकर तोड़ने का प्रयास किया। मामला सत्ता पक्ष के विधायक से जुड़ा होने के कारण अधिकारी भी कार्रवाई करने से कतरा रहे हैं।
विधायक की दबंगई तो देखिए

दरअसल कोतवाली देहात की पुलिस को तहसीलदार ने सूचना दी कि बरईपुर गांव में कुछ लोग ग्राम सभा की जमीन पर हरे पेड़ों की अवैध कटान कर रहे हैं। सूचना पर मौके पर जब पुलिस टीम पहुंची तो अवैध कटान की लकड़ियां दो ट्रैक्टर ट्राली पर लद चुकी थीं। पुलिस टीम लकड़ी लदी दोनों ट्रैक्टर ट्राली को कोतवाली ले आई। उधर जब इकौना विधायक को जब लकड़ी पकड़े जाने की सूचना मिली तो वे आग बबूला हो गये और श्रावस्ती जिले से बलरामपुर जिले की कोतवाली देहात में आ धमके। विधायक ने कोतवाल को धमकाते हुए अवैध कटान की लकड़ी लदी एक ट्रैक्टर ट्राली जबरन छुड़ा ले गये।
मीडिया पर भी किया हमला

मामले की सूचना पर जब मीडिया टीम कवरेज करने पहुंची तो विधायक के गुर्गों ने कैमरा देख हमला कर दिया। गुर्गों ने मीडिया टीम का कैमरा छीनकर तोड़ने का प्रयास किया। जब विधायक से इस बारे में सवाल किया गया तो पहले तो वह मुंह छिपाते नजर आएं, फिर बहाना बनाते हुए कहा कि मैं कोतवाली में दीपावली की बधाई देने आया था। ऐसे में सवाल यह उठता है कि अपना विधानसभा क्षेत्र इकौना छोड़कर बलरामपुर जिले की सदर विधानसभा में पुलिस को बधाई देने की अचानक विधायक जी को जरूरत क्या आन पड़ी। वहीं पर बरलामपुर के पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार ने कहा कि पुलिस दो ट्राली लकड़ी पकड़कर लाई थी और लकड़ी पकड़े जाने की सूूचना पर बीजेपी विधायक थाने पहुंचे थे। पुलिस शिकायतकर्ता की तलाश में जुटी है जो विधायक के खिलाफ शिकायत दर्ज करा सके। जिससे आगे की कार्रवाई की जा सके।

Home / Balrampur / बीजेपी के इस विधायक के आगे पुलिस के फूले हाथ-पैर, कोतवाली में घुसकर जबरन किया यह काम, गुर्गों ने मीडिया पर भी बोला हमला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो