scriptबलरामपुर में बासी खाने का कहर, दो सगी बहनों की हुई मौत, कई लोगों की हालत गंभीर | Two girl death in Balrampuur due to Stale food | Patrika News
बलरामपुर

बलरामपुर में बासी खाने का कहर, दो सगी बहनों की हुई मौत, कई लोगों की हालत गंभीर

डाक्टरों के मुताबिक सभी बीमार उल्टी-दस्त से पीड़ित हैं और बासी खाना खाने के चलते इनकी तबीयत बिगड़ी है।

बलरामपुरDec 04, 2020 / 11:17 am

नितिन श्रीवास्तव

बलरामपुर में बासी खाने का कहर, दो सगी बहनों की हुई मौत, कई लोगों की हालत गंभीर

बलरामपुर में बासी खाने का कहर, दो सगी बहनों की हुई मौत, कई लोगों की हालत गंभीर

बलरामपुर. उत्तर प्रदेश के बलरामपुर जिले में बासी खाना खाने से दो सगी बहनों की मौत हो गई। जबकि उसी परिवार और रिश्तेदारी के 22 दूसरे सदस्य बीमार हो गए। घटना के रेहरा बाजार थाना क्षेत्र की है। बीमारों का विभिन्न अस्पतालों में इलाज कराया जा रहा है। जिसमें कई महिलाओं की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है। डाक्टरों के मुताबिक सभी बीमार उल्टी-दस्त से पीड़ित हैं और बासी खाना खाने के चलते इनकी तबीयत बिगड़ी है।
दो लड़कियों की मौत

जानकारी के मुताबिक बलरामपुर में मनकापुर थाना क्षेत्र के मानपुर गांव के लोग रेहरा बाजार थाना क्षेत्र के ग्वालियर ग्रंट दतौली घाट में अपने रिश्तेदारी में गए हुए थे। यहां उन लोगों ने बासी खाना खा लिया। जिसके बाद बक्सरा अज्ञाराम निवासी शिवकुमार की 10 वर्षीय लड़की अंजना और 6 वर्षीय पुत्री रंजना को उल्टी दस्त की शिकायत हुई। दोनों को गंभीर हालत में प्राथमिक उपचार के बाद जिला मुख्यालय के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां रंजना की मौत हो गई । वहीं अंजना की मौत इलाज के दौरान हो गई।
रिश्तेदारी में आई थीं बहनें

एसडीएम हीरालाल के मुताबिक दोनों बहनें बलरामपुर जनपद में अपने रिश्तेदारी में गई थीं। वहीं उनकी तबियत खराब हुई। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया और उनकी मौत हो गई। बाकी बीमार लोगों का इलाज चल रहा है।

Home / Balrampur / बलरामपुर में बासी खाने का कहर, दो सगी बहनों की हुई मौत, कई लोगों की हालत गंभीर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो