scriptदहेज लोभी ससुरालियों ने विवाहिता के साथ पहले किया यह काम, देखकर सभी रह गए सन्न, और फिर… | A married woman murder in banda | Patrika News
बांदा

दहेज लोभी ससुरालियों ने विवाहिता के साथ पहले किया यह काम, देखकर सभी रह गए सन्न, और फिर…

दहेज लोभी ससुरालियों ने फिर एक विवाहिता को फांसी पर लटका कर मौत के घाट उतार दिया।

बांदाMay 30, 2019 / 07:50 pm

Neeraj Patel

A married woman murder in banda

दहेज लोभी ससुरालियों ने विवाहिता के साथ पहले किया यह काम, देखकर सभी रह गए सन्न, और फिर…

बांदा. बुंदेलखंड के बांदा में दहेज लोभी ससुरालियों ने फिर एक विवाहिता को फांसी पर लटका कर मौत के घाट उतार दिया। मायके पक्ष अनुसार हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पति और ससुराली मौके से फरार हो गए हैं। घटना की सूचना पर मृतका के परिजनों ने पहुंचकर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके में पहुंचकर मृतका के शव को पंचनामा कर पोस्ट-मार्टम के लिए भेजा है व घटना की जांच में जुट गई है।

जानिए क्या है पूरा मामला

मामला बिसंडा थाना क्षेत्र के बिलगांव के पुरवा शब्दापुरा का है जहां आज विनोद की पत्नी 22 वर्षीय संगीता का शव उसके ससुराल से बरामद किया गया है। मृतका का शव जमीन पर पड़ा था और गले में फांसी का फंदा कसा हुआ था। पड़ोसियों ने इसकी सूचना मृतका के मायके पक्ष को दी। मायके पक्ष ने मौके पर पहुंचकर पुलिस को सूचित कर किया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्ट-मार्टम के लिए भेज दिया है । मृतका के मायके पक्ष का आरोप है की उनकी बेटी की हत्या की गई है।

मृतका के पिता का कहना है कि मृतका का पति विनोद दहेज को लेकर अक्सर गाली-गलौज और मारपीट करता था और आरोपी शराब भी पीता था और उसी ने अपने परिजनों के साथ मिलकर मृतका की हत्या कर फांसी पर लटका कर आत्महत्या का रूप देने की कोशिश की है।

Home / Banda / दहेज लोभी ससुरालियों ने विवाहिता के साथ पहले किया यह काम, देखकर सभी रह गए सन्न, और फिर…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो