scriptबांदा में बाइक सवार युवक 8.2 किग्रा गांजे संग गिरफ्तार | Banda Bike rider 8.2 kg Hemp ganja Arrested | Patrika News
बांदा

बांदा में बाइक सवार युवक 8.2 किग्रा गांजे संग गिरफ्तार

भागे हुए दूसरे अपराधी की तलाश में जुटी है बांदा पुलिस

बांदाMar 23, 2021 / 05:35 pm

Mahendra Pratap

बांदा में बाइक सवार युवक 8.2 किग्रा गांजे संग गिरफ्तार

बांदा में बाइक सवार युवक 8.2 किग्रा गांजे संग गिरफ्तार

बाँदा. बाँदा में वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने एक बाइक सवार युवक को 8.2 किलोग्राम गांजे के साथ गिरफ्तार किया है। पर एक युवक भागने में सफल रहा। पकडे गए अपराधी के विरुद्ध पुलिस ने मुक़दमा पंजीकृत कर उसे जेल भेज दिया। भागे हुए दूसरे अपराधी की तलाश में जुट गयी है।
बाँदा के पुलिस अधीक्षक ने जनपद में अवैध शराब, नशीले पदार्थों की बिक्री के रोकथाम तथा अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए अभियान चलाया है। इस अभियान के तहत वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने तिंदवारा गाँव के निर्माणाधीन शीला देवी डिग्री कॉलेज के सामने से आ रही संदिग्ध मोटर साइकिल को रोकने का इशारा किया। जिसपर बाइक सवार दो अपराधियों ने भागने का प्रयास किया। पुलिस ने अभियुक्त अनिल यादव पुत्र इंद्रमणि यादव निवासी बाधा पुरवा थाना कोतवाली नगर बांदा को गिरफ्तार कर लिया। वही पीछे बैठे युवक शैलेंद्र त्रिपाठी पुत्र रवि करण निवासी नेवादा थाना जनपद बांदा भाग निकला। पुलिस ने पकड़े गए युवक के पास से बोरी के अंदर तीन काली पॉलिथीन में 8 किलो 200 ग्राम सूखा गांजा बरामद किया है। जिसपर अभियुक्त ने पूछताछ में बताया कि इसी मोटर साइकिल से घूम-२ वो लोग गांजा बेचते हैं। और अपने परिवार का भरण-पोषण करते हैं। पुलिस ने पकडे गए अभियुक्त पर मुक़दमा पंजीकृत कर उसे जेल भेज दिया था तथा दुसरे अपराधी की तलाश में जुट गयी है।

Home / Banda / बांदा में बाइक सवार युवक 8.2 किग्रा गांजे संग गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो