scriptशर्मसार: फूफा ने शादी का झांसा देकर बनाए संबंध, नाबालिग ने दिया बच्चे को जन्म | Fufa made relationship on the pretext of marriage minor gave birth to children | Patrika News
बांदा

शर्मसार: फूफा ने शादी का झांसा देकर बनाए संबंध, नाबालिग ने दिया बच्चे को जन्म

UP News: बांदा जिले में फूफा ने शादी का झांसा देकर नाबालिग के साथ शारीरिक रिश्ते बनाए। हद तो तह हुई जब नाबालिग के बच्चा हुआ, तब इस बात का खुलासा हुआ।

बांदाJul 17, 2022 / 10:37 pm

Snigdha Singh

rape.jpg

Rape

शादी का झांसा देकर रिश्ते के फूफा के दुष्कर्म का शिकार हुई 15 वर्षीय किशोरी ने नवीन प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में शिशु को जन्म दिया। किशोरी के पिता ने आरोपी के विरुद्ध थाने में तहरीर दी है। जिस पर आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है।
थाना क्षेत्र के एक गांव की 15 वर्षीय किशोरी से शादी का झांसा देकर रिश्ते के फूफा ने कई बार दुराचार किया। किशोरी के विरोध करने पर आरोपी उसे और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी देता रहा। डरी-सहमी किशोरी ने परिजनों से कुछ नहीं बताया। पेट और पैरों में सूजन आने पर परिजनों ने उसे चिकित्सक को दिखाया। जांच में पता चला कि किशोरी गर्भवती है। किशोरी के माता-पिता ने आरोपी पर शादी का दबाब बनाया तो उसने इनकार कर दिया। पिता के मुताबिक आरोपी लगातार उन पर गर्भपात कराने का दबाव बनाता रहा। रविवार को नवीन प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में किशोरी ने शिशु को जन्म दिया।
पिता ने दर्ज कराई एफआईआर

किशोरी के पिता ने आरोपी के विरुद्ध थाने में तहरीर दी है। उधर, पुलिस क्षेत्राधिकारी आनंद कुमार पांडेय ने बताया कि पिता ने थाने में तहरीर दी है। घटना की जांच पड़ताल कर रिपोर्ट दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है। इधर, थानाध्यक्ष नरेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि किशोरी के पिता की तहरीर पर आरोपी बबेरू कोतवाली क्षेत्र के निभौर गांव के सूखा तालाब निवासी छोटू पुत्र देउवा के विरुद्ध धारा 376 (3), 504, 506 व लैंगिक अपराधों से बालकों का संरक्षण अधिनियम (2012) 5 व 6 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

Home / Banda / शर्मसार: फूफा ने शादी का झांसा देकर बनाए संबंध, नाबालिग ने दिया बच्चे को जन्म

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो