scriptUP में महिला जज को मिली जान से मारने की धमकी, सुरक्षा बढ़ाई गई | lady judge get threat for life in banda | Patrika News
बांदा

UP में महिला जज को मिली जान से मारने की धमकी, सुरक्षा बढ़ाई गई

प्रदेश के बांदा जिले में हैरान करने वाली घटना हुई है। यहां एक महिला जज को जान से मारने की धमकी दी गई। खुलेआम इस तरह धमकी से हड़कंप मच गया। पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

बांदाApr 01, 2024 / 04:24 pm

anoop shukla

UP में महिला जज को मिली जान से मारने की धमकी, सुरक्षा बढ़ाई गई

UP में महिला जज को मिली जान से मारने की धमकी, सुरक्षा बढ़ाई गई

प्रदेश के बांदा से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। महिला सिविल जज को लिफाफे भरे पत्र से जान से मारने की धमकी मिली है। धमकी भरा पत्र पंजीकृत डाक से उनके आवास पर भेजा गया है।
धमकी पत्र खोलते ही सिविल जज के होश उड़ गए। तहरीर के आधार पर पुलिस ने तीन नामजद लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। शहर में तैनात महिला जज को 28 मार्च को यह धमकी भरा पत्र मिला।
आरएन उपध्याय के नाम से धमकी भरे पत्र की रजिस्ट्री हुई है। लिफाफे में मोबाइल नंबर मिला। महिला सिविल जज ने तीन लोगों के खिलाफ साजिश रचने का आरोप लगाया। तीन नामजद लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने महिला सिविल जज की सुरक्षा बढ़ाकर धमकी भरे पत्र की जांच शुरू की। तहरीर में बताया गया है कि उनके द्वारा पहले दिए गए एक प्रार्थनापत्र पर उच्च न्यायालय द्वारा यौन उत्पीड़न संबंधी जांच कराई जा रही है।
बता दें कि लगभग 4 माह पहले बाराबंकी में तैनाती के दौरान एक न्यायिक अधिकारी पर महिला सिविल जज ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। सीजेआई को पत्र लिखकर इच्छा मृत्यु मांगी थी। सीजेआई को लिखा पत्र सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। यौन उत्पीड़न के आरोप की उच्च न्यायालय में जांच चल रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो