scriptMukhtar Ansari: माफिया मुख्तार अंसारी को है ये गंभीर बीमारी, जेल में देख-रेख के लिए 2 डॉक्टर तैनात | Mafia Mukhtar Ansari has this serious illness, 2 doctors deployed for his care in jail | Patrika News
बांदा

Mukhtar Ansari: माफिया मुख्तार अंसारी को है ये गंभीर बीमारी, जेल में देख-रेख के लिए 2 डॉक्टर तैनात

Mukhtar Ansari: बांदा जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी बीमार चल रहा है। जेल प्रशासन की डिमांड पर 2 डॉक्टरों की टीम उसका रोजाना रूटीन मेडिकल चेकअप कर रही है।

बांदाMar 28, 2024 / 05:36 pm

Upendra Singh

mukhtar Ansari

Mafia Mukhtar Ansari has this serious illness

Mukhtar Ansari: मुख्तार अंसारी को 26 मार्च को बांदा के रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज में मुख्तार अंसारी का इलाज किया गया था, जिसके बाद अब जेल प्रशासन की डिमांड पर 2 डॉक्टरों की टीम उसका रोजाना रूटीन मेडिकल चेकअप कर रही है। रिपोर्ट के आधार पर उसको जरूरी दवाइयां भी दी जा रही हैं। अब जेल प्रशासन की मांग पर CMO को लेटर लिखकर डॉक्टर भेजने का आदेश दिया है।

माफिया मुख्तार अंसारी को स्टूल सिस्टम की बीमारी है। ज्यादा समस्या आने पर उसे 26 मार्च की सुबह मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था। 14 घंटे इलाज के बाद उसको वापस जेल भेज दिया गया था। जेल सूत्रों के मुताबिक अभी वह पूरी तरह से ठीक नहीं है। जेल प्रशासन ने सीएमओ से डॉक्टरों को भेजने की मांग की है। इस पर CMO ने जिला अस्पताल के CMS को अगले कुछ दिनों तक डॉक्टरों की टीम भेजने के लिए आदेश जारी किया है।
यह भी पढ़ें

बृजभूषण शरण सिंह के टिकट पर सस्पेंस के बीच कर दिया जंग का ऐलान? काल कुटिल विष देगा तो…


बताया जा रहा है कि MP/MLA कोर्ट ने भी जेल प्रशासन से मुख्तार के स्वास्‍थ्य संबंधी रिपोर्ट तलब की है, जो जेल प्रशासन तैयार कर रहा है। जेल कैंपस में सुरक्षा चुस्त दुरुस्त रखी जा रही है। मंगलवार को मुख्तार के परिजन उससे मेडिकल कॉलेज मिलने आए थे। सिवाय अफजाल अंसारी के किसी की मुलाकात नहीं हो सकी थी, जिसके चलते उमर अंसारी ने लोकल प्रशासन सहित सरकार पर जेल में मारने के गंभीर आरोप लगाए थे और सुरक्षा पर सवाल खड़े किए थे।

Home / Banda / Mukhtar Ansari: माफिया मुख्तार अंसारी को है ये गंभीर बीमारी, जेल में देख-रेख के लिए 2 डॉक्टर तैनात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो