scriptकिशोरी की लाश को घर वालों ने दफनाया, पुलिस ने कब्र से निकाला | Police exhumed in banda | Patrika News
बांदा

किशोरी की लाश को घर वालों ने दफनाया, पुलिस ने कब्र से निकाला

बांदा में एक किशोरी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। घर वालों ने बिना पुलिस को सूचना दिए ही दफन कर दिया।

बांदाOct 10, 2023 / 09:42 pm

Upendra Singh

banda.jpg
बदौसा थाना का पचपेडिया गांव है। रविवार को 10 साल की रोशनी की मौत हो गई। घर वालों ने न पोस्टमार्टम कराया और न ही पुलिस को सूचना दी। सोमवार को लाश को दफन कर दिया। किशोरी के ननिहाल वालों को जानकारी हुई । रोशनी के मामा सुरेश यादव ने हत्या की आशंका जाहिर करते हुए एसडीएम रावेंद्र सिंह से शिकायत कर दी। एसडीएम पुलिस के साथ मौके पर पहुंचकर शव को कब्र से बाहर निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए लिए भेज दिया।
घर वालों ने बताया, बीमारी से हुई मौत
किशोरी के बाबा और घर वालों ने बीमारी से मौत का कारण बताया। ननिहाल के मामा सहित अन्य लोगों का आरोप है कि लड़की गवाही देने लायक हो गई है, उसके नाम प्रॉपर्टी है, जिस वजह से उसके बाबा, दादा और उसके परिवार वालों ने घटना को अंजाम दिया है।

फिलहाल पुलिस ने सभी पहलुओं पर जांच के लिए शव को बाहर निकालकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है, जिससे किशोरी के मौत की सही जानकारी स्पष्ट हो जाएगी। किशोरी के माता-पिता के पहले ही मौत हो चुकी थी। मृतिका अपने दो छोटे भाई-बहनों के साथ बाबा के साथ रहती थी। उसके नाम पिता की पूरी संपति, जमीन जायजाद भी थी।

एसडीएम ने क्या बताया?
एसडीएम रावेंद्र सिंह ने बताया कि ननिहाल पक्ष के परिजनों ने मांग की थी कि किशोरी की मौत स्वाभाविक नहीं है, इसलिए मौत का कारण जानने के लिए कब्र से शव को निकाल कर पोस्टमॉर्टम कराया जा रहा है। तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Hindi News/ Banda / किशोरी की लाश को घर वालों ने दफनाया, पुलिस ने कब्र से निकाला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो