scriptदूसरे दलों के 60 नेता कांग्रेस में आने के इच्छुक : शिवकुमार | 60 leaders from other parties keen to join Congress: Shivkumar | Patrika News
बैंगलोर

दूसरे दलों के 60 नेता कांग्रेस में आने के इच्छुक : शिवकुमार

विधान परिषद के पूर्व सदस्य रमेश बाबू कांग्रेस में शामिल

बैंगलोरSep 20, 2020 / 04:06 pm

Santosh kumar Pandey

kpcc_01.jpg
बेंगलूरु. कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डी.के.शिवकुमार ने कहा कि दूसरे राजनीतिक दलों के ६० से अधिक नेता कांग्रेस में शामिल होने के इच्छुक हैं और उन्होंने आवेदन भेजे हैं। उन्होंने जनता दल-एस के नेता व विधान परिषद के पूर्व सदस्य रमेश बाबू को पार्टी की सदस्यता दिलाई।
उन्होंने बताया कि इन अर्जियों की जांच पड़ताल कर इन नेताओं को पार्टी में शामिल किया जाएगा। अन्य दलों से आने वाले नेताओं को पार्टी में शामिल करने के बारे में निर्णय के लिए एक समिति गठित की गई है। रमेश बाबू नेे भी आवेदन दिया था। समिति ने उन्हें पार्टी में शामिल करने की सिफारिश करने पर शामिल किया गया।
उन्होंने कहा कि मानसून सत्र के दौरान कांग्रेस सरकार से पूछेगी कि मुख्यमंत्री बीएस येडियूरप्पा केंद्र सरकार से कितना अनुदान लेकर आए हैं? सीएम ने लॉकडाउन के दौरान जिस 1600 करोड़ रुपए के पैकेज की घोषणा की थी, उन्हें उसका ब्यौरा भी बताना होगा कि यह धन कहां-कहां खर्च किया गया।
रमेश बाबू ने पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा और पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी पर कई गंभीर आरोप लगाए। नेता प्रतिपक्ष सिद्धरामय्या, कई विधायक और प्रदेश कांग्रेस के पदाधिकारी उपस्थित थे।

Home / Bangalore / दूसरे दलों के 60 नेता कांग्रेस में आने के इच्छुक : शिवकुमार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो