scriptनाराज रोशन बेग विधायक दल की बैठक हिस्सा नहीं लेंगे | Angry Roshan Beg will not take part in the legislative party meeting | Patrika News
बैंगलोर

नाराज रोशन बेग विधायक दल की बैठक हिस्सा नहीं लेंगे

वरिष्ठ विधायकों को किया जा रहा है दरकिनार

बैंगलोरDec 14, 2018 / 11:14 pm

Rajendra Vyas

roshan beg

नाराज रोशन बेग विधायक दल की बैठक हिस्सा नहीं लेंगे

बेंगलूरु. पूर्व मंत्री व विधायक आर. रोशन बेग ने कहा कि वे और कुछ अन्य विधायक पूर्व मुख्यमंत्री व गठबंधन समन्वय समिति के अध्यक्ष सिद्धरामय्या की ओर से 18 दिसंबर को बुलाई गई कांग्रेस विधायक दल की बैठक में भाग नहीं लेंगे। उन्होंने गुरुवार को कहा कि युवा विधायकों को मंत्रिमडल में अवसर देने के बहाने वरिष्ठ विधायकों को दरकिनार किया जा रहा है। मंत्रिमंडल का विस्तार कोई मुश्किल का काम नहीं है। मंत्रिमंडल के विस्तार के नाम पर जानबूझ कर देरी की जा रही है। किसी भी विधायक को मंत्री बनाया गया तो उसके अनुभव को देखा जाएगा। वरिष्ठ विधायकों को दरकिनार किया गया तो पार्टी को आगामी लोकसभा चुनाव में काफी नुकसान का सामना करना पड़ सकता है।
दूसरी तरफ विधान परिषद के सभापति के पद के चुनाव के विषय में आलाकमान से शिकायत की जाएगी। उन्होंने कहा कि के.जे. जार्ज और डी.के. शिवकुमार को मंत्रमंडल में शामिल किया गया है। मैं और रामलिंगा रेड्डी सात बार विधायक बने हैं और मंत्री के तौर पर काम करने का अनुभव रखते हैं।
पार्टी के वरिष्ठ विधायक एच.के. पाटिल, एम.बी. पाटिल, एमटीबी नागराज, एस.आर. पाटिल समेत कई नेताओं को दरकिनार किया जा रहा है। मंत्रिमंडल में छह पदों के लिए छह माह से नाटक किया जा रहा है। हमें 22 दिसम्बर को मंत्रिमंडल का विस्तार होने का विश्वास नहीं।

Home / Bangalore / नाराज रोशन बेग विधायक दल की बैठक हिस्सा नहीं लेंगे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो