scriptमहिला के हाथ में दिखा देशविरोधी व भडक़ाऊ बैनर, हिरासत में | Anti-national and provocative banner shown in woman's hand, in custody | Patrika News
बैंगलोर

महिला के हाथ में दिखा देशविरोधी व भडक़ाऊ बैनर, हिरासत में

Anti national banner: पाकिस्तान समर्थक नारेबाजी के विरोध में हो रहे प्रदर्शन के दौरान एक महिला दिखाई दी जो हाथ में दलित, कश्मीर व मुस्लिम मुक्ति लिखा बैनर लिए हुए थी।

बैंगलोरFeb 21, 2020 / 07:12 pm

Santosh kumar Pandey

01_10.jpg
बेंगलूरु. गुरुवार को नागरिकता संशोधन विधेयक के खिलाफ सांसद असदुद्दीन की रैली में पाकिस्तान के समर्थन में नारे लगने से हंगामा अभी थमा भी नहीं है कि एक और विवादास्पद मामला सामने आ गया है। पाकिस्तान समर्थक नारेबाजी के विरोध में हो रहे प्रदर्शन के दौरान एक महिला दिखाई दी जो हाथ में दलित, कश्मीर व मुस्लिम मुक्ति लिखा बैनर लिए हुए थी। यह बैनर दिखाई देते ही प्रदर्शन के दौरान अफरा-तफरी मच गई। पुलिस ने अरुद्रा नामक इस महिला को हिरासत में लिया है।
पुलिस आयुक्त भाष्कर राव ने बताया कि हिन्दू जागरण वेदिके के प्रदर्शन के दौरान यह महिला दिखाई दी जिसके हाथ में कन्नड़ में लिखा बैनर था। बैनर पर दलित मुक्ति, कश्मीर मुक्ति व मुस्लिम मुक्ति लिखा था। पुलिस ने महिला को हिरासत में लिया है।
बता दें कि गुरुवार को सीएए के विरोध में आयोजित प्रदर्शन के दौरान एक युवती ने पाकिस्तान के समर्थन में नारे लगाए थे, जिसे हिरासत में लिया गया है। कोर्ट ने उसे १४ दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो