scriptभाजपा नेता ने कहा, पार्टी से बड़ी कुर्सी नहीं पद छोडऩे को तैयार हूं | BJP leader said, if party wants I am ready to step down from the chair | Patrika News
बैंगलोर

भाजपा नेता ने कहा, पार्टी से बड़ी कुर्सी नहीं पद छोडऩे को तैयार हूं

राज्य के उपमुख्यमंत्री गोविन्द कारजोल ने कहा कि हम आज जिस मुकाम पर हैं उसका श्रेय पार्टी को जाता है और यदि पार्टी निर्णय करती है तो वे मंत्री पद से त्यागपत्र देने के लिए सहर्ष तैयार हैं।

बैंगलोरJan 27, 2020 / 07:23 pm

Santosh kumar Pandey

भाजपा नेता ने कहा, पार्टी से बड़ी कुर्सी नहीं पद छोडऩे को तैयार हूं

भाजपा नेता ने कहा, पार्टी से बड़ी कुर्सी नहीं पद छोडऩे को तैयार हूं

बेंगलूरु. राज्य के उपमुख्यमंत्री गोविन्द कारजोल ने कहा कि हम आज जिस मुकाम पर हैं उसका श्रेय पार्टी को जाता है और यदि पार्टी निर्णय करती है तो वे मंत्री पद से त्यागपत्र देने के लिए सहर्ष तैयार हैं।
कारजोल ने सोमवार को विजयपुरा में संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि यदि पार्टी की तरफ से मंत्री पद छोडऩे का कोई निर्देश मिलता है तो वे तत्काल पद छोड़ देंगे। मंत्रिमंडल के विस्तार के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि वे फिलहाल दौरे पर हैं लिहाजा उनको इस बारे में जानकारी नहीं है। वे पार्टी के एक निष्ठावान कार्यकर्ता हैं और पार्टी के कारण ही राजनीति में उभरे हैं।
लिहाजा पार्टी के नेता जो भी निर्णय करेंगे उसे मानने के लिए वे प्रतिबद्ध हैं। मुख्यमंत्री येडियूरप्पा या पार्टी के वरिष्ठ नेता मंत्री पद से हटने को कहते हैं तो वे खुशी-खुशी पद छोडऩे के लिए तैयार हैं।
विजयपुरा जिले को भी मिले प्रतिनिधित्व
एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि उपमुख्यमंत्री के पद अधिक होनेे से लोगों को कोई समस्या नहीं है क्योंकि हम भी आम लोगों में से एक हैं। उन्होंने कहा कि मंत्रिमंडल के विस्तार के दौरान विजयपुरा जिले को भी प्रतिनिधित्व मिलना चाहिए।

Home / Bangalore / भाजपा नेता ने कहा, पार्टी से बड़ी कुर्सी नहीं पद छोडऩे को तैयार हूं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो