मकान से नकद 10 लाख और आभूषण की चोरी

  • सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस

By: Santosh kumar Pandey

Published: 21 Apr 2021, 04:08 PM IST

बेंगलूरु. बेंगलूरु ग्रामीण जिले के दाबसपेट के एक मकान में चोरी हुई। पुलिस के मुताबिक दाबसपेट के वीरा सागर रोड के बैरेश्वर ले आउट निवासी चिकरामय्या घरेलू चीजों और इलेक्ट्रनिक के उपकरण की शोरूम चलाता है।

वह पत्नी और परिवार के सदस्यों के साथ मागड़ी तहसील की एक प्रसिद्ध मंदिर गया था। किसी ने मकान का पिछला दरवाजा तोडक़र नकद 10 लाख रुपए और 15 लाख रुपए कीमत के आभूषण चुरा लिए। चिकरामय्या घर लौटने के बाद चोरी का पता चला। दाबसपेट पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है। मकान के बाहर लगे सीसीटीवी के फुटेज को पुलिस ने कब्जे में लिया है।

दंपती ने जहर खाकर आत्महत्या की
मैसूरु. नंजनगुड तहसील के कृष्णापुर गांव में एक दंपती ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस के अनुसार चंद्रशेखर (28) और कविता (20) का विवाह केवल एक साल पहले हुआ था। शादी के कुछ दिन बाद ही दंपती के बीच अनबन होने लगी। फिर हर बात पर झगड़ा होने लगा।

पति पत्नी एक दूसरे पर आरोप लगाकर झगड़ते तो पड़ोसियों को आकर छुड़ाना पड़ता था। सोमवार देर रात चंद्रशेखर ने पत्नी की पिटाई के बाद कमरे में जाकर जहर खा लिया। उसी वक्त कविता ने भी जहर खाकर आत्महत्या कर ली। नंजनगुड ग्रामीण पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है।

Santosh kumar Pandey Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned