scriptकर्नाटक : ऑफलाइन कक्षाओं को फिर से शुरू करने का फैसला पहली खुराक के बाद | Decision on starting offline classes after first dose of vaccination | Patrika News
बैंगलोर

कर्नाटक : ऑफलाइन कक्षाओं को फिर से शुरू करने का फैसला पहली खुराक के बाद

– 18 वर्ष के ऊपर के छात्रों के लिए टीकाकरण जुलाई में- कॉलेजों में चेलेगा टीकाकरण अभियान- ऑनलाइन कक्षाओं के लिए भी उपस्थिति अनिवार्य

बैंगलोरJun 25, 2021 / 03:47 pm

Nikhil Kumar

कर्नाटक : ऑफलाइन कक्षाओं को फिर से शुरू करने का फैसला पहली खुराक के बाद

बेंगलूरु. उप मुख्यमंत्री व उच्च शिक्षा मंत्री डॉ. सी. एन. अश्वथ नारायण ने गुरुवार को बताया कि 18 वर्ष से ऊपर के सभी कॉलेज के छात्रों, शिक्षकों व गैर शिक्षण कर्मचारियों को कोरोना टीकाकरण में प्राथमिकता मिलेगी।

अश्वथ नारायण ने ट्वीट कर कहा कि उपरोक्त समूहों के लिए टीकाकरण जुलाई के महीने में संबंधित कॉलेजों में केंद्र सरकार के दिशा-निर्देशों के अनुसार अधिकारियों के परामर्श के बाद किया जाएगा। कॉलेजों में टीकाकरण अभियान चलाया जाएगा। टीकाकरण से पहले संबंधित संस्थानों द्वारा जारी सत्यापन पत्र जमा करने होंगे। उन्होंने बताया कि प्रत्येक संस्था में संस्था प्रमुख एवं एक अन्य अधिकारी को नोडल अधिकारी नियुक्त किया जाएगा।

सभी छात्रों को पहली खुराक का टीका लग जाने के बाद ऑफलाइन कक्षाएं शुरू की जाएंगी। सीखने की प्रक्रिया बंद नहीं हुई है और इसे डिजिटल मोड से जारी रखा जा रहा है। ऑनलाइन कक्षाओं के लिए भी उपस्थिति अनिवार्य है।

उन्होंने भरोसा दिलाया कि सरकार डेल्टा प्लस मामलों को लेकर सतर्क है और मौजूदा टीके इस प्रकार के वायरस के खिलाफ भी प्रभावी हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो