scriptयात्री भार को देखते हुए ग्रीष्मकालीन विशेष ट्रेनों का परिचालन बढ़ाया | कई ट्रेनों का मार्ग भी बदला | Patrika News
बैंगलोर

यात्री भार को देखते हुए ग्रीष्मकालीन विशेष ट्रेनों का परिचालन बढ़ाया

यात्रियों की अतिरिक्त भीड़ को नियंत्रित करने के लिए रेलवे ने ग्रीष्मकालीन ट्रेनों का विस्तार किया है।

बैंगलोरMay 19, 2024 / 04:34 pm

Yogesh Sharma

कई ट्रेनों का मार्ग भी बदला

बेंगलूरु. यात्रियों की अतिरिक्त भीड़ को नियंत्रित करने के लिए रेलवे ने ग्रीष्मकालीन ट्रेनों का विस्तारकिया है। रेलवे के अनुसार ट्रेन संख्या 06083 कोचुवेली-एसएमवीटी बेंगलूरु साप्ताहिक समर एक्सप्रेस स्पेशल को 2 जुलाई तक बढ़ाया जाएगा। इसेे पहले 28 मई तक चलाया जाना था।
ट्रेन संख्या 06084 एसएमवीटी बेंगलूरु-कोचुवेली साप्ताहिक समर एक्सप्रेस स्पेशल को 3 जुलाई तक बढ़ाया जाएगा, जिसे पहले 29 मई तक चलाया जाना था। इन ट्रेनों को किया रेगुलेट

ट्रेन संख्या 16530 कराईकल-एसएमवीटी बेंगलूरु डेली एक्सप्रेस, ओमलूर और करुवल्ली स्टेशनों के बीच रविवार को छोडकऱ 25 मई से 20 अगस्त तक रास्ते में 45 मिनट के लिए नियंत्रित की जाएगी। पूर्वोत्तर सीमांत रेलवे ने रंगिया डिवीजन के बारपेटा रोड-पाठशाला खंड में दोहरीकरण कार्य के कारण चार ट्रेनों के मार्ग परिवर्तित करने का निर्णय किया है। 1 जून को एसएमवीटी बेंगलूरु से प्रस्थान करने वाली ट्रेन संख्या 12551 एसएमवीटी बेंगलूरु-कामाख्या एक्सप्रेस को न्यू बोंगाईगांव, गोलपारा टाउन और कामाख्या के रास्ते चलाया जाएगा।
3 जून को गुवाहाटी से प्रस्थान करने वाली ट्रेन संख्या 12510 गुवाहाटी-एसएमवीटी बेंगलूरु एक्सप्रेस को कामाख्या, गोलपारा टाउन और न्यू बोंगाईगांव के रास्ते चलाया जाएगा। 22 और 29 मई को कामाख्या से प्रस्थान करने वाली ट्रेन संख्या 12552 कामाख्या-एसएमवीटी बेंगलूरु एक्सप्रेस को कामाख्या, गोलपारा टाउन और न्यू बोंगाईगांव के रास्ते चलाया जाएगा। वहीं, 22 और 29 मई को एसएसएस हुब्बल्ली से प्रस्थान करने वाली ट्रेन संख्या 07387 एसएसएस हुब्बल्ली-नाहरलगुन समर एक्सप्रेस स्पेशल को रास्ते में 80 मिनट के लिए रेगुलेट किया जाएगा।

Hindi News/ Bangalore / यात्री भार को देखते हुए ग्रीष्मकालीन विशेष ट्रेनों का परिचालन बढ़ाया

ट्रेंडिंग वीडियो