scriptनंजनगुड में गिराए गए मंदिर को होगा पुनर्निर्माण: कटील | Karnataka govt to reconstruct demolished Mysuru temple: Kateel | Patrika News
बैंगलोर

नंजनगुड में गिराए गए मंदिर को होगा पुनर्निर्माण: कटील

कानूनी ढांचे के भीतर सरकार उठाएगी कदम

बैंगलोरSep 19, 2021 / 11:02 am

Rajeev Mishra

,

नंजनगुड में गिराए गए मंदिर को होगा पुनर्निर्माण: कटील,नंजनगुड में गिराए गए मंदिर को होगा पुनर्निर्माण: कटील

बेंगलूरु.
प्रदेश भाजपा अध्यक्ष नलिन कुमार कटील ने कहा है कि राज्य सरकार कानूनी ढांचे के भीतर मैसूरु जिले के नंजनगुड तालुक में ध्वस्त किए गए मंदिर के पुनर्निर्माण की दिशा में कदम उठाएगी।

दावणगेरे में संवाददाताओं से बात करते हुए उन्होंने कहा कि दो दिवसीय प्रदेश समिति और कार्यकारी समिति की बैठक में मंदिर गिराए जाने के मुद्दे पर चर्चा की जाएगी। कांग्रेस विधायक दल के नेता सिद्धरामय्या की टिप्पणी पर कि भाजपा नेता नकली हिंदू हैं, उन्होंने कहा कि पार्टी को कांग्रेस से हिंदू धर्म पर सबक सीखने की जरूरत नहीं है। उन्होंने टीपू सुल्तान की जयंती मनाई थी, जिसने अपने शासनकाल में हिंदू मंदिरों को तोड़ा था। सिद्धरामय्या ने राजनीतिक लाभ के लिए लिंगायत समुदाय को वीरशैव-लिंगायत के रूप में विभाजित करने का भी प्रयास किया था। इसलिए भगवान को नहीं मानने वाले से सबक सीखने की जरूरत नहीं है।
ईंधन की बढ़ती कीमतों के सवाल पर उन्होंने कहा कि इसमें कुछ नया नहीं है। ऐसा नहीं है कि पीएम मोदी के सत्ता संभालने के बाद पहली बार ईंधन की कीमतें बढ़ी हैं। पीएम मोदी एक ऐसा कानून लागू करने की योजना बना रहे हैं जिससे किसान समुदाय को लाभ होगा।

Home / Bangalore / नंजनगुड में गिराए गए मंदिर को होगा पुनर्निर्माण: कटील

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो