scriptजानिए कैसे कथित आत्महत्या की कोशिश के मामले में जुड़ा ‘ब्लैकमेल वाला वीडियो’ | Know how the 'blackmail video' linked to the alleged suicide case | Patrika News
बैंगलोर

जानिए कैसे कथित आत्महत्या की कोशिश के मामले में जुड़ा ‘ब्लैकमेल वाला वीडियो’

Karnataka : CM’s political secretary attempts suicide
कांग्रेस अध्यक्ष ने लगाया गंभीर आरोप

बैंगलोरNov 28, 2020 / 02:53 pm

Santosh kumar Pandey

kpcc_02_1.png
बेंगलूरु. कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येडियूरप्पा (CM B S Yediyurappa) के राजनीतिक सचिव एनआर संतोष (political secretary to chief minister BS Yediyurappa) के कथित तौर पर आत्महत्या के प्रयास का मामला राजनीतिक रूप लेता जा रहा है। प्रदेश कांग्रेस ने गंभीर आरोप लगाते हुए इस मामले की जांच की मांग की है।
राज्य में पार्टी के प्रमुख डीके शिवकुमार (KPCC president D K Shivakumar) ने शनिवार को यह दावा करते हुए सनसनी फैला दी कि संतोष ने एक एमएलसी और एक मंत्री को एक गोपनीय वीडियो भेजा था।
शिवकुमार ने कहा कि उनकी जानकारी में आया है कि सीएम के राजनीतिक सचिव एनआर संतोष ने एक एमएलसी और एक मंत्री को एक गोपनीय वीडियो साझा किया था। वह एमएलसी और मंत्री दोनों मुख्यमंत्री और सरकार में नेताओं को ब्लैकमेल कर रहे थे। कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि यह पिछले कई महीनों से हो रहा है। बाद में यह भाजपा के हाई कमान नेताओं तक पहुंच गया।
यह छोटी बात नहीं

उन्होंने कहा कि सीएम के राजनीतिक सचिव की आत्महत्या की कोशिश करना कोई छोटी बात नहीं है। इसकी ठीक तरह से जांच होनी चाहिए।
बता दें कि कथित तौर पर आत्महत्या का प्रयास करने के बाद संतोष को शुक्रवार देर रात अस्पताल में भर्ती कराया गया। उन्हें बेंगलूरु के रमैया मेमोरियल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जाता है कि उन्होंने नींद की गोलियां खाकर जान देने की कोशिश की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो