scriptगांव वालों के तंज कसने से तंग आए कोविड मरीज ने की आत्महत्या | Kovid patient commits suicide due to taunted by villagers | Patrika News
बैंगलोर

गांव वालों के तंज कसने से तंग आए कोविड मरीज ने की आत्महत्या

चिकबल्लापुर निवासी व्यक्ति में हुई संक्रमण की पुष्टि

बैंगलोरAug 03, 2020 / 11:27 pm

Santosh kumar Pandey

corona_new2.jpg
बेंगलूरु. चिकबल्लापुर में गांव वालों के तंज कसने से तंग आकर एक 65 वर्षीय बुजुर्ग कोविड मरीज ने आत्महत्या कर ली।

बताया जाता है कि चिंतामणि तालुक के सीतारामपुर गांव निवासी बुजुर्ग कुछ दिन पहले एक परिवार के साथ चिकबल्लापुर आए थे। उनके लौटने पर ग्रामीणों ने कहा कि चिकबल्लापुर जाने के कारण कोरोना संक्रमण हो सकता है।
गांव वालों के तंज से तंग आकर बुजुर्ग ने गांव के बाहर एक झोपड़ी में रहना शुरू किया। इस दौरान जांच में उनके कोरोना निगेटिव होने की पुष्टि हुई।
आरोप है कि 29 जुलाई को उसने जहर खाकर अपने बेटे को फोन किया। बेटा उनको लेकर चिंतामणि अस्पताल पहुंचा जहां प्राथमिक उपचार के बाद उनको चिकबल्लापुर के अस्पताल में आईसीयू में भर्ती किया गया। यहां जांच किए जाने पर उनको कोरोना पॉजिटिव पाया गया।
उन्हें चिकबल्लापुर के कोविड अस्पताल में भर्ती किया गया जहां से वह शनिवार को भाग निकले थे। पुलिस के अनुसार बाद में एक पेड़ से लटकता उनका शव मिला। पुलिस ने मामला दर्ज किया है।
डिस्चार्ज हुए मरीजों की संख्या में रिकॉर्ड इजाफा

कर्नाटक में सोमवार को कोरोना को मात देकर घर लौटने वाले मरीजों की संख्या नए मरीजों से ज्यादा रही। लगातार दूसरे दिन डिस्चार्ज हुए मरीजों की संख्या में रिकॉर्ड इजाफा हुआ। रविवार को राज्य में 4,077 लोग कोरोना को मात देकर घर लौटे थे वहीं सोमवार को यह संख्या बढक़र 4,776 हो गई। स्वस्थ हो रहे मरीजों की संख्या में वृध्दि का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि पिछले पांच दिन में 19,636 लोग कोरोना की जंग जीतकर घर लौटे हैं।

Home / Bangalore / गांव वालों के तंज कसने से तंग आए कोविड मरीज ने की आत्महत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो