कोरोना से जंग: केएससीए ने दिए एक करोड़ रुपए

Coronavirus in Karnataka: कर्नाटक राज्य क्रिकेट संघ (KSCA) ने रविवार को कोविड-19 महामारी के खिलाफ देश की लड़ाई के लिए 50-50 लाख रूपये केंद्र सरकार और राज्य सरकार को दान देने की घोषणा की है।

By: Santosh kumar Pandey

Published: 29 Mar 2020, 06:44 PM IST

बेंगलूरु. कोरोना के बढ़ते संक्रमण की खबरों के बीच कोरोना से जंग के लिए ढेर सारे संगठन व एसोसिएशन मदद के लिए आगे आ रहे हैं। कर्नाटक राज्य क्रिकेट संघ (KSCA) ने रविवार को कोविड-19 महामारी के खिलाफ देश की लड़ाई के लिए 50-50 लाख रूपये केंद्र सरकार और राज्य सरकार को दान देने की घोषणा की है।

केएससीए प्रवक्ता ने कहा है कि कर्नाटक राज्य क्रिकेट संघ भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के जरिए प्रधानमंत्री के नागरिक सहायता और आपात स्थिति राहत कोष में 50 लाख रुपये और मुख्यमंत्री कर्नाटक सरकार राज्य राहत कोष में 50 लाख रुपये का योगदान करना चाहता है।
उन्होंने कहा कि यह दान केंद्र और राज्य की आपदा प्रबंधन क्षमताओं को मजबूत करने और भारतीय नागरिकों की रक्षा करने तथा कोविड-19 से निपटने में योगदान देने के लिए है।

बता दें कि बीसीसीआई ने शनिवार को 51 करोड़ रूपये का दान दिया था। केएससीए के अलावा कुछ अन्य राज्य संघों जैसे बंगाल क्रिकेट संघ, मुंबई क्रिकेट संघ और सौराष्ट्र क्रिकेट संघ ने भी मदद दी है।

Corona virus
Santosh kumar Pandey Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned