scriptकोरोना से जंग: केएससीए ने दिए एक करोड़ रुपए | KSCA to donate one crore rupees to fight against the Kovid-19 epidemic | Patrika News
बैंगलोर

कोरोना से जंग: केएससीए ने दिए एक करोड़ रुपए

Coronavirus in Karnataka: कर्नाटक राज्य क्रिकेट संघ (KSCA) ने रविवार को कोविड-19 महामारी के खिलाफ देश की लड़ाई के लिए 50-50 लाख रूपये केंद्र सरकार और राज्य सरकार को दान देने की घोषणा की है।

बैंगलोरMar 29, 2020 / 06:44 pm

Santosh kumar Pandey

कोरोना से जंग: केएससीए ने दिए एक करोड़ रुपए

कोरोना से जंग: केएससीए ने दिए एक करोड़ रुपए

बेंगलूरु. कोरोना के बढ़ते संक्रमण की खबरों के बीच कोरोना से जंग के लिए ढेर सारे संगठन व एसोसिएशन मदद के लिए आगे आ रहे हैं। कर्नाटक राज्य क्रिकेट संघ (KSCA) ने रविवार को कोविड-19 महामारी के खिलाफ देश की लड़ाई के लिए 50-50 लाख रूपये केंद्र सरकार और राज्य सरकार को दान देने की घोषणा की है।
केएससीए प्रवक्ता ने कहा है कि कर्नाटक राज्य क्रिकेट संघ भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के जरिए प्रधानमंत्री के नागरिक सहायता और आपात स्थिति राहत कोष में 50 लाख रुपये और मुख्यमंत्री कर्नाटक सरकार राज्य राहत कोष में 50 लाख रुपये का योगदान करना चाहता है।
उन्होंने कहा कि यह दान केंद्र और राज्य की आपदा प्रबंधन क्षमताओं को मजबूत करने और भारतीय नागरिकों की रक्षा करने तथा कोविड-19 से निपटने में योगदान देने के लिए है।
बता दें कि बीसीसीआई ने शनिवार को 51 करोड़ रूपये का दान दिया था। केएससीए के अलावा कुछ अन्य राज्य संघों जैसे बंगाल क्रिकेट संघ, मुंबई क्रिकेट संघ और सौराष्ट्र क्रिकेट संघ ने भी मदद दी है।

Home / Bangalore / कोरोना से जंग: केएससीए ने दिए एक करोड़ रुपए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो