scriptसुप्रीम कोर्ट के जस्टिस अशोक भूषण ने किए बालाजी के दर्शन | Supreme Court Justice Ashok Bhushan performed Balaji's Darshan | Patrika News
बैंगलोर

सुप्रीम कोर्ट के जस्टिस अशोक भूषण ने किए बालाजी के दर्शन

जस्टिस भूषण ने स्वयंभू बालाजी महाराज के दर्शन किए तथा विशेष पूजा-अर्चना कर खुशहाली की कामना की।

बैंगलोरMay 12, 2017 / 09:24 pm

gaurav khandelwal

मेहंदीपुर बालाजी. सुप्रीम कोर्ट के न्यायाधीश अशोक भूषण गुरुवार देर शाम मेहंदीपुर बालाजी पहुंचे। जहां उन्होंने स्वयंभू बालाजी महाराज के दर्शन किए तथा विशेष पूजा-अर्चना कर खुशहाली की कामना की। जस्टिस भूषण ने करीब आधा घंटे तक बालाजी महाराज की संध्या आरती में शामिल होकर मनौती मांगी। 
इसके बाद उन्होंने महंत निवास पहुंचकर सिद्धपीठ घाटा बालाजी मंदिर ट्रस्ट के अध्यक्ष महंत किशोरपुरी से शिष्टाचार मुलाकात की तथा बालाजी मंदिर ट्रस्ट की गतिविधियों की जानकारी ली। 

महंत किशोरपुरी ने उन्हें बताया कि ट्रस्ट द्वारा बालिका शिक्षा को बढ़ावा देने के लिए प्राथमिक स्कूल से लेकर पीजी कॉलेज तक शिक्षक संस्थानों का नि:शुल्क संचालन किया जा रहा है तथा संस्कृत कॉलेज व आईटी कॉलेज में भी बालिकाओं को नि:शुल्क शिक्षा दी जा रही है। 
करीब आधे घंटे तक महंत से मुलाकात के दौरान जस्टिस भूषण ने मंदिर ट्रस्ट की गतिविधियों की सराहना की तथा इन्हें समाज के पिछड़े तबके के लिए लाभकारी बताया। इसके बाद महंत ने उन्हें राजभोग व बादाम बर्फी की विशेष प्रसादी भेंट की। 

Home / Bangalore / सुप्रीम कोर्ट के जस्टिस अशोक भूषण ने किए बालाजी के दर्शन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो