scriptव्यावसायिक विकास के मूलमंत्र के साथ रखी समृद्ध जीवन की आधारशिला | Patrika News
बैंगलोर

व्यावसायिक विकास के मूलमंत्र के साथ रखी समृद्ध जीवन की आधारशिला

जीतो ग्रोथ समिट व ट्रेड फेयर ने रचे सफलता के कीर्तिमान

बैंगलोरJun 11, 2024 / 06:56 pm

Santosh kumar Pandey

jito news

बेंगलूरु. व्यावसायिक उन्नति के मार्ग को सुगम बनाने में अग्रणी जीतो, बेंगलूरु साउथ की ओर से आयोजित ग्रोथ समिट व ट्रेड फेयर सफलता के नए कीर्तिमान रच गया। पैलेस मैदान के चामरा वज्रा में तीन दिन तक चले आयोजन में हजारों लोग उमड़े और व्यावसायिक विकास के साथ ही जीवन को समृद्ध बनाने के गुर सीखे। व्यापारियों को व्यापार के अवसर मिले तो युवाओं को बेहतर भविष्य की तैयारी का मूल मंत्र। दिग्गजों की मौजूदगी, विशेषज्ञों के संबोधन व प्रतिभाओं को मिले विशाल मंच ने इस आयोजन एक ऐसी प्रयोगशाला बना दिया जिसमें सामाजिक, आर्थिक, पारिवारिक एवं व्यावसायिक विकास के नए प्रयोग हुए और भागीदार सफलता के पथ पर बढ़ चले। उद्योगपतियों, बड़े व छोटे व्यवसायियों के साथ समाज के साधार्मिक लोगों को विकास यात्रा का हिस्सा बनाया गया।

ढेर सारे यादगार पल            

जीतो ग्रोथ समिट व ट्रेड फेयर जैसी विशाल यात्रा को प्रायोजकों के सहयोग, श्रमण आरोग्यम के नये ट्रस्टियों, स्टॉल लेने वाले व्यवसायियों, समृद्ध जैन सांस्कृतिक वाली झांकी, तकनीक दर्शन वाले पैवेलियन, समाज की प्रतिभा खोज वाले जीतो गोट टैलेंट, जेपीएफ व युवा विंग के राष्ट्रीय सम्मेलन, महिला विंग के शानदार आयोजन, प्रेरक वक्ताओं के आध्यात्मिक व बिजनेस ग्रोथ पर वक्तव्य के लिए याद रखा जाएगा। रक्तदान शिविर, समाज की लगभग 150 संस्थाओं के पदाधिकारियों की उपस्थिति व सहयोग, अपेक्स व जोन पदाधिकारियों की उपस्थिति, जीतो साउथ कार्यकारिणी व सदस्यों के सहयोग ने इस विकास यात्रा विविधता से भर दिया।

निरंतर आयोजनों का संकेत

आयोजन की सफलता से अभिभूत जीतो बेंगलूरु साउथ के अध्यक्ष दिनेश बोहरा ने कहा कि यह आयोजन की सफलता ही नहीं, भविष्य में ऐसे निरंतर आयोजनों का संकेत भी है। मुख्य प्रायोजक की भूमिका निभाने वाले दिनेश बोहरा ने सभी प्रायोजकों, स्टाल मलिकों एवं आयोजन में सहयोग करने वालों के प्रति आभार व्यक्त किया। महामंत्री दीपक श्रीश्रीमाल ने जीतो साउथ की कार्यकारिणी, महिला विंग अध्यक्ष सुनीता गांधी व उनकी टीम, युवा विंग अध्यक्ष पिंकेश मेहता व उनकी टीम तथा अन्य सहयोगी समितियों तथा जीतो कार्यालय के कर्मचारियों के अथक प्रयासों की प्रशंसा की। उन्होंने बताया कि रमेश बोहरा, हेमराज पालगोता, जुगराज सोफाडिया व राजू सुजानी के श्रमण आरोग्यम योजना का ट्रस्टी बनने से जीतो जीतो की धार्मिक यात्रा को बल मिला।

स्टॉल मालिकों के चेहरों पर मुस्कान

ट्रेड फेयर के अंतिम दिन उमड़ी हजारों की भीड़ ने स्टॉल मालिकों के चेहरों पर मुस्कान बिखेर दी और यहा बने नये संपर्कों में उनको चमकदार व्यवसायिक भविष्य नजर आने लगा। पेशेवर जीवन बीमा अभिकर्ता दिनेश खिंवेसरा, कॉरपोरेट उपहार विक्रेता मदन मुणोत, रियल स्टेट व्यवसायी गुरु पुण्यवानी इत्यादि के अनुसार यह ट्रेड फेयर एक आयोजन मात्र न होकर भविष्य के सफल व्यवसाय का मार्ग भी साबित हुआ। जैन पेवेलियन में जैन संस्कृति का अनुभव लेकर बाहर निकलने वालों के चेहरों पर धार्मिकता का रंग दिखा। जीतो गोट टैलेंट में देशभर से चयनित प्रतिभाओं की प्रस्तुति ने दर्शकों का मन मोह लिया और अंत में शानदार प्रस्तुति देने वाले मैसूर के आर्यन जैन के नृत्य ने प्रथम, गायक भीलवाड़ा के ओनिक जैन ने द्वितीय व गायक अहमदाबाद की जिज्ञाशा पिंचा ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।
विजेताओं का निर्णय प्रसिद्ध वीणा वादक व गायक रेवती कामत, प्रसिद्ध नर्तक चार्ल्स मा व महिला गायक सिनचेन दीक्षित ने किया।जीतो अपेक्स सलाहकार समिति के अध्यक्ष तेजराज गोलेच्छा ने जीतो बेंगलूरु साउथ को बधाई देते हुए कहा कि आयोजन की सफलता जीतो के लिए शुभ संकेत है। जीतो अपेक्स, जोन व बेंगलूरु के पदाधिकारियों के साथ जीतो के पूर्व पदाधिकारियों व सदस्यों तथा समाज के गणमान्यों की उपस्थिति रही।

Hindi News/ Bangalore / व्यावसायिक विकास के मूलमंत्र के साथ रखी समृद्ध जीवन की आधारशिला

ट्रेंडिंग वीडियो