मानसिक रूप से अस्वस्थ व्यक्ति ने लगाया पाकिस्तान के समर्थन में नारा

उडुपी जिले के कुंदापुर में सोमवार को मिनी विधान सौधा के सामने पाकिस्तान सर्मथक नारे लगाने के आरोप में एक व्यक्ति को हिरासत में ले लिया गया। बताया जाता है कि ४३ वर्षीय यह व्यक्ति मानसिक रूप से अस्थिर है।

By: Santosh kumar Pandey

Published: 02 Mar 2020, 05:35 PM IST

बेंगलूरु. उडुपी जिले के कुंदापुर में सोमवार को मिनी विधान सौधा के सामने पाकिस्तान सर्मथक नारे लगाने के आरोप में एक व्यक्ति को हिरासत में ले लिया गया। बताया जाता है कि ४३ वर्षीय यह व्यक्ति मानसिक रूप से अस्थिर है।

वह सुबह 10 बजे मिनी विधान सौधा के सामने पहुंचा और कई बार पाकिस्तान के समर्थन में नारे लगाने लगा और नारे लगाते हुए ही गलियारे की ओर बढऩे लगा। मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने घटना का वीडियो बना कर इसे सोशल मीडिया पर अपलोड किया जो वायरल हो गया।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने व्यक्ति को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने बताया कि व्यक्ति मानसिक रूप से अस्थिर है और उसका इलाज चलने की बात सामने आई है। यह भी कहा जा रहा है कि वह शिक्षक था और आठ साल पहले उसकी नौकरी चली गई थी।

उडुपी के सहायक पुलिस अधीक्षक हरिराम शंकर के अनुसार उसके मानसिक स्वास्थ के बारे में रिपोर्ट मिलने के बाद आगे की जांच की जाएगी। बताया जाता है कि वह नियमित रूप से टीवी देखता है। शायद वह टीवी के समाचारों से प्रभावित होगा।

Santosh kumar Pandey Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned