scriptकर्नाटक में कोरोना संक्रमण का नया भयावह रिकॉर्ड, मिले 515 मरीज | New horrific record of corona infection in Karnataka, 515 patients fou | Patrika News
बैंगलोर

कर्नाटक में कोरोना संक्रमण का नया भयावह रिकॉर्ड, मिले 515 मरीज

Karnataka Coronavirus Cases Updates
उडुपी बना हॉटस्पॉट, मिले 204 मामले

बैंगलोरJun 05, 2020 / 06:11 pm

Santosh kumar Pandey

corona_warriors.jpg
बेंगलूरु. कर्नाटक में कोरोना की रफ्तार शुक्रवार को और भी भयावह हो उठी जब राज्य में पिछले चौबीस घंटों में 515 लोगों में कोरोना की पुष्टि हो गई।

स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी बुलेटिन के अनुसार उडुपी जिला कोविड-19 संक्रमण का हॉटस्पॉट बन गया है। यहां शुक्रवार को 204 मामले मिले हैं। उडुपी में गुरुवार को 92, बुधवार को 62 लोगों में संक्रमण की पुष्टि हुई थी।
शुक्रवार को कलबुर्गी में 42, बेंगलूरु शहरी जिले में 10, बेलगावी में 36, बीदर में 39, हासन में तीन, विजयपुर में 53, दावणगेरे में एक, चिकबल्लापुर तीन, दक्षिण कन्नड़ जिले में आठ, उत्तर कन्नड़ में सात लोगों में संक्रमण की पुष्टि हुई है। बागलकोट में एक, धारवाड़ में तीन, बेंगलूरु ग्रामीण जिले में 12 लोग कोरोना की चपेट में आए हैं। इनमें से अधिकांश महाराष्ट्र से लौटे हुए लोग हैं जो राज्य में कोरोना की रफ्तार बढ़ाने की वजह बन रहे हैं।
हासन जिले में 32 लोगों ने जीती कोरोना जंग
राज्य में कोरोना को परास्त करनेवाले लोगों की संख्या भी बढ़ रही है। शुक्रवार को हासन जिले में 32 लोगों सहित कुल 83 लोगों को ठीक होने के बाद अस्पताल से छुट्टी दी गई। मंड्या जिले में 13, बेंगलूरु शहरी जिले में नौ, गदग में नौ लोग करोना को शिकस्त देकर घर लौटे। दावणगेरे में छह, चिकमंगलूरु में तीन, चित्रदुर्गा में तीन मरीजों को अस्पताल से छुट्टी दी गई।
राज्य में कुल 3088 एक्टिव मरीज
स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी बुलेटिन के अनुसार राज्य में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की कुल संख्या 4835 हो गई है। इनमें से 1688 लोग इलाज के बाद ठीक हो चुके हैं जबकि 57 लोगों की मौत हो चुकी है। राज्य में कुल एक्टिव मरीजों की संख्या बढ़कर 3088 हो गई है।

Home / Bangalore / कर्नाटक में कोरोना संक्रमण का नया भयावह रिकॉर्ड, मिले 515 मरीज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो