scriptलॉकडाउन के बीच जीवनसाथी के रूप में ‘लॉक’ हुए निखिल और रेवती | Nikhil and Revathi 'locked' as spouses amid lockdown | Patrika News
बैंगलोर

लॉकडाउन के बीच जीवनसाथी के रूप में ‘लॉक’ हुए निखिल और रेवती

दोनों पक्षों के परिजन व कुछ खास रिश्तेदार ही आमंत्रितविवाह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल

बैंगलोरApr 17, 2020 / 11:56 am

Santosh kumar Pandey

लॉकडाउन के बीच जीवनसाथी के रूप में ‘लॉक’ हुए निखिल और रेवती

लॉकडाउन के बीच जीवनसाथी के रूप में ‘लॉक’ हुए निखिल और रेवती

बेंगलूरु. पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा (H. D. Deve Gowda) के पौत्र व पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी के पुत्र (son of former Karnataka Chief Minister HD Kumaraswamy )निखिल गौड़ा और रेवती शुक्रवार को जीवनसाथी बन गए। कोरोना वायरस लॉकडाउन के बीच रामनगर जिले में आयोजित एक सादगीपूर्ण समारोह में उपस्थित कुछ लोगों न वर-वधू को आशीर्वाद दिया।
बिड़दी के निकट केतगनहल्ली में एक फार्म हाउस में आयोजित समारोह में दोनों पक्षों के परिजन व कुछ खास रिश्तेदार ही आमंत्रित थे। बताया जाता है कि सुबह साढ़े नौ बजे निखिल और रेवती परिणय सूत्र में बंध गए। इस कार्यक्रम में मीडिया के प्रवेश की मनाही थी। इसके बावजूद विवाह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं।
बता दें कि रेवती विजयनगर के विधायक एम कृष्णप्पा के परिवार से हैं।

एचडी कुमारस्वामी ने अपने समर्थकों से इस बात के लिए क्षमा मांगी कि वे कोरोना लॉकडाउन के चलते उन्हें कार्यक्रम में आमंत्रित नहीं कर पाए। उन्होंने कहा कि परिस्थितियां ही कुछ ऐसी हैं। ऐसे में आप लोग घर से ही नवदम्पती को आशीर्वाद दें।

Home / Bangalore / लॉकडाउन के बीच जीवनसाथी के रूप में ‘लॉक’ हुए निखिल और रेवती

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो