scriptनिगम ने बन्द की सेवाएं, दोगुना किराया वसूल कर निजी वाहन चालक कूट रहे है चांदी | Private vehicle driver being duplicated by doubling the rent | Patrika News
टोंक

निगम ने बन्द की सेवाएं, दोगुना किराया वसूल कर निजी वाहन चालक कूट रहे है चांदी

पीपलू. प्रशासनिक अनदेखी के चलते तीन माह से परिवहन व्यवस्था को ग्रहण लग रहा है। इन दिनों में पीपलू उपखण्ड मुख्यालय को रोडवेज सेवाओं से ही वंचित कर दिया गया। इससे निजी वाहन चालक पीपलू से नाथड़ी के बीच मात्र 3 किलोमीटर दूरी का दोगुना किराया वसूल रहे हैं।

टोंकMar 26, 2017 / 07:51 pm

pawan sharma

tonk

पीपलू. प्रशासनिक अनदेखी के चलते तीन माह से परिवहन व्यवस्था को ग्रहण लग रहा है।

पीपलू. प्रशासनिक अनदेखी के चलते तीन माह से परिवहन व्यवस्था को ग्रहण लग रहा है। इन दिनों में पीपलू उपखण्ड मुख्यालय को रोडवेज सेवाओं से ही वंचित कर दिया गया। इससे निजी वाहन चालक पीपलू से नाथड़ी के बीच मात्र 3 किलोमीटर दूरी का दोगुना किराया वसूल रहे हैं। ऐसे में यात्री आहत हैं।
 लोगों ने बताया कि पीपलू उपखण्ड मुख्यालय पर आवागमन को लेकर टोंक से मालपुरा मार्ग पर संचालित कई बसों को वाया पीपलू होकर वर्षों से संचालित किया जा रहा था। बिना कारण अब इन्हें बंद कर दिए जाने से लोग अवैध रूप से संचालित निजी वाहनों में जोखिम भरी यात्रा करने को मजबूर हैं। रोडवेज में पीपलू से नाथड़ी का किराया 5 रुपए है।
 जबकि निजी वाहन चालक दोगुना वसूल रहे हैं। उल्लेखनीय है कि पीपलू से जयपुर, टोंक, मालपुरा, डिग्गी, कोटा, सवाईमाधोपुर, टोडारायसिंह, निवाई आदि शहरों में जाने के लिए लोगों को 3 किलोमीटर दूर नाथड़ी पहुंचकर बस पकडऩी पड़ रही है। ग्रामीणों ने टोंक आगार के मुख्य प्रबंधक को पत्र भेजकर बसों का संचालन किए जाने की मांग की है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो