विचाराधीन कैदी ने की आत्महत्या

विचाराधीन कैदी ने  की आत्महत्या

Rajendra Shekhar Vyas | Publish: Feb, 04 2019 05:32:37 PM (IST) Bangalore, Bangalore, Karnataka, India

अंजारु स्थित सब जेल में लगाई फांसी

उडुपी. अंजारु में स्थित सब जेल में यहां एक विचाराधीन कैदी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस के मुताबिक कदियूर गांव के निवासी अमरनाथ (32) को गत वर्ष 15 नवम्बर को एक युवती के साथ बलात्कार तथा जातिगत अपमान करने के मामले में गिरफ्तार किया गया था। उडुपी के महिला थाने में उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। अमरनाथ ने कारागार के कॉन्फ्रेंस हॉल में पंखे से फांसी लगा ली। घटना की जानकारी मिलते ही कारागार के सुरक्षाकर्मियों ने उसे फंदे से उतार कर अस्पताल ले जाने का प्रयास किया लेकिन उसने बीच रास्ते में ही दम तोड़ दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। घटना की जांच की जा रही है।
लॉरी ने दो बाइक सवारों को कुचला
बल्लारी. होसपेटे थानांतर्गत मरियम्मनहल्ली गांव के निकट रविवार सुबह सड़क दुर्घटना में लॉरी की टक्कर से बाइक पर सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों के नाम होन्नारप्पा (58) तथा कोदंडपाणी (52) हैं। पुलिस ने मामला दर्ज किया और पोस्टमार्टम कराने के पश्चात शव परिजनों को सौंप दिए हैं। हादसे के पश्चात फरार लॉरी चालक की तलाश की जा रही है।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned