scriptसंतुलन बिगड़ा और मंत्री जी गिरे कीचड़ में | The balance was disturbed and the minister fell into the mud | Patrika News
बैंगलोर

संतुलन बिगड़ा और मंत्री जी गिरे कीचड़ में

पर्यटन मंत्री सीटी रवि ने यहां आयोजित कीचड़ दौड़ स्पर्धा में जीत के लिए दौड़ लगाई, संतुलन बिगडऩे से वे गिरे तथा उठकर फिर दौड़े परन्तु जीत नहीं पाए।

बैंगलोरFeb 24, 2020 / 05:36 pm

Santosh kumar Pandey

संतुलन बिगड़ा और मंत्री जी गिरे कीचड़ में

संतुलन बिगड़ा और मंत्री जी गिरे कीचड़ में

चिकमगलूर. पर्यटन मंत्री सीटी रवि ने यहां आयोजित कीचड़ दौड़ स्पर्धा में जीत के लिए दौड़ लगाई, संतुलन बिगडऩे से वे गिरे तथा उठकर फिर दौड़े परन्तु जीत नहीं पाए। मंत्री रवि ने चिकमगलूर तालुक के नल्लूरुगेट के पास कीचड़ दौड़ का उद्घाटन कर खुद भी दौड़ में भाग लिया। इस दौरान संतुलन खोने से वे गिर गए।
जिला प्रशासन की ओर से चिकमगलू की संस्कृति व इतिहास के प्रसार के लिए २८ फरवरी से एक मार्च तक चिक्कमगलूरु जिला उत्सव का आयोजन किया जाएगा।

सीटी रवि ने कहा कि जिला उत्सव के उपलक्ष्य में तीन दिवसीय सांस्कृतिक कार्यक्रम के लिए आल्वास कॉलेज के डॉ. मोहन आल्वा के नेतृत्व में शहर के सुभाषचंद्र बोस जिला स्टेडियम में विशाल मंच का निर्माण किया जा रहा है। जिला उत्सव में आल्वास कॉलेज की ओर से भी कई सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश किए जाएंगे। तीन दिवसीय उत्सव में शहर के एमजी रोड पर दिन रात सांस्कृतिक कार्यक्रम होंगे।
शहर के होलरामेश्वर मंदिर के समीप वन विभाग कार्यालय से जिलाधिकारी कार्यालय से होते हुए गेस्ट हाउस तक की सडक़ पर तीन दिन विभिन्न व्यंजनों का मेला लगेगा। जिला उत्सव के उपलक्ष्य में पहली बार शहर में जिला प्रशासन ने नागरिकों के लिए हेलीटूरिज्म का आयोजन किया है। 28 फरवरी को हेलीटूरिज्म का उद्घाटन होगा। एक हेलीकॉप्टर शहर समेत मुल्लय्यनगिरी शृंखला क्षेत्र का चक्कर लगाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो