scriptमेरे समर्थकों को खुलेआम दे रहे धमकियां | Threats giving openly to my supporters | Patrika News
बैंगलोर

मेरे समर्थकों को खुलेआम दे रहे धमकियां

मंड्या की निर्दलीय उम्मीदवार सुमालता अंबरीश ने आरोप लगाया है उनके पक्ष में प्रचार करने वालों को खुलेआम धमकियां देकर प्रताडि़त किया जा रहा है।

बैंगलोरApr 22, 2019 / 04:55 pm

Santosh kumar Pandey

bangalore news

मेरे समर्थकों को खुलेआम दे रहे धमकियां

मंड्या. मंड्या की निर्दलीय उम्मीदवार सुमालता अंबरीश ने आरोप लगाया है उनके पक्ष में प्रचार करने वालों को खुलेआम धमकियां देकर प्रताडि़त किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने उनका समर्थन किया है उन्हें परेशान किया जा रहा है। राज्य सरकार धमकाने वालों के खिलाफ कार्रवाई करे। उन्होंने कहा कि चुनाव प्रक्रिया को लेकर राजनीतिक दलों के नेताओं को पारस्परिक को द्वेष नहीं रखना चाहिए। प्रचार करने वाले संदलवुड के कलाकारों को भी परेशान किया जा रहा है। उनकी सुरक्षा का दायित्व सरकार पर है। जनता दल-एस के एक नेता ने अभिनेता यश तथा दर्शन को सबक सिखाने की बात कही है।
उन्होंने कहा कि समर्थकों की सुरक्षा को लेकर शीघ्र ही जिला पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपेंगी। चुनाव परिणामों के बाद महौल तनावपू्र्ण होने की संभावना को देखते हुए पुलिस को एहतियात के तौर पर यहां सुरक्षा के विशेष इंतजाम करने चाहिए। उनके समर्थकों को निशाना बनाया जाने की संभावना है।
अब आराम करें सुमालता : पुट्टराजू
लघु सिंचाई मंत्री सीएस पुट्टराजू ने इन आरोपों पर कहा कि सुमालता को अब आराम करना चाहिए। चुनाव के बाद विरोधियों को प्रताडि़त करना जनता दल-एस की संस्कृति नहीं है। जो लोग कानून को हाथ में लेने का प्रयास करेंगे, उनसे पुलिस निपटेगी। सुमालता इस बारे में चिंता करने की आवश्यकता नहीं है। राज्य सरकार अपना प्रशासनिक दायित्व निभाना भलीभांति जानती है।

Home / Bangalore / मेरे समर्थकों को खुलेआम दे रहे धमकियां

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो