जमीन खिसकने से तीन जोड़ी ट्रेन दो दिन के लिए रद्द

जमीन खिसकने से तीन जोड़ी ट्रेन दो दिन के लिए रद्द

Shankar Sharma | Updated: 25 Jun 2019, 11:56:24 PM (IST) Bangalore, Bangalore, Karnataka, India

अरसीकेरे-हुब्बल्ली खंड में भद्रा नहर परियोजना में शिवानी- अज्जामपुरा स्टेशनों के बीच जमीन खिसकने से पटरी टूट गई है।

बेंगलूरु/मैसूरु. अरसीकेरे-हुब्बल्ली खंड में भद्रा नहर परियोजना में शिवानी- अज्जामपुरा स्टेशनों के बीच जमीन खिसकने से पटरी टूट गई है। रेलवे के इंजीनियर जहां ट्रेक को दुरुस्त करा रहे हैं वहीं पटरी की मरम्मत का काम भी चल रहा है। रेलवे ने इसके मद्देनजर ३ पैसेंजर ट्रेनों को रद्द कर दिया गया है। एक ही पटरी पर रेल यातायात संचालित होने के कारण कई ट्रेनों के विलंब से चलने की भी संभावना है।

रेलवे अधिकारियों की मानें तो 11 किलोमीटर के इस खंड में सिंगल लाइन पर रेल यातायात संचालित हो रहा है। अप लाइन पर ट्रैफिक डायवर्ट किया गया है। डाउन लाइन को सोमवार दोपहर 1.30 बजे से रेल यातायात के लिए बंद कर दिया गया है। चिक्कजाजूर रेल खंड में शिवानी-अजमपुर के बीच बिरूर में जमीन खिसकने के कारण रेलवे ने २५ व २६ जून तो तीन जोड़ा ट्रेनों को रद्द करने का निर्णय किया है।

 

रेलवे की विज्ञप्ति के अनुसार ट्रेन संख्या 56912/56911 हुब्बल्ली- केएसआर बेंगलूरु-हुब्बल्ली पैसेंजर, ट्रेन संख्या 56914/56 913 हुब्बल्ली-केएसआर बेंगलूरु-हुब्बल्ली पैसेंजर तथा ट्रेन संख्या 56 910/56 909 होसपेट -केएसआर बेंगलूरु-होसपेट पैसेंजर 25 और 26 जून को रद्द रहेगी।

वृद्ध की मृत्यु, तीन लोग घायल
हुब्बल्ली. तालुक के कुसुगल गांव के पास सोमवार को तेज रफ्तार वाहन के आगे का एक्सल टूटने पर वाहन पलट गया। इससे एक व्यक्ति की मौके पर ही मृत्यु हुई जबकि तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। दुर्घटना में रायनाल गांव के निवासी एवं राज्य परिवहन निगम के सेवनिवृत्त चालक गदिगेप्पा यल्लप्पा अरकेरी (6 5) की मृत्यु हो गई।


इसी गांव के नागप्पा अरकेरी (68) शिवक्का उल्लागड्डी (55) तथा रुद्रप्पा हुब्बल्ली (35) गम्भीर रूप से घायल हो गए। इसके अलावा और तीन जनों को मामूली चोटें भी आई। घायलों को किम्स में भर्ती कराया गया है। गदिगेप्पा अरकेरी के भतीजे की पुत्री का रिश्ता तय करने हालकुसुगल गांव जा रहे थे। इसी दौरान यह हादसा हुआ। हुब्बल्ली ग्रामीण थाना पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned