scriptशराब पीने के लिए करते थे चोरी, तीन युवक गिरफ्तार | Three youths arrested for stealing to drink alcohol | Patrika News
बैंगलोर

शराब पीने के लिए करते थे चोरी, तीन युवक गिरफ्तार

सोनी-चांदी के आभूषण व मोटरसाइकिलें बरामद

बैंगलोरAug 08, 2020 / 03:28 pm

Santosh kumar Pandey

arrest8.jpg
बेंगलूरु. सुब्रमण्या नगर पुलिस ने चोरी के आरोप में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 16.5 लाख रुपए के आभूषण जब्त किए हंै। पुलिस के अनुसार शेषाद्रिपुरम के संतोष (20), नागराज (19) और दिलीप (19) को गायत्री नगर में चोरी की गई बाइक को ढकेल कर ले जाते समय गश्ती पुलिस ने बाइक से दस्तावेज बताने के लिए कहा।
तीनों आरोपियों से कोई जवाब नहीं मिलने पर उन्हें पुलिस थाने लाकर अधिक पूछताछ की गई । इनकी सूचना पर पुलिस ने सोने और चांदी के आभूषण, दो मोटर साइकिलें, इलेक्ट्रानिक उपकरण और अन्य चीजें जब्त की थी। उनके खिलाफ सुब्रमण्या नगर, हलसूरु और सिटी मार्केट में चोरी के पांच मामले दर्ज हैं। तीनों शराब और और नशे के पदार्थ खरीदने के लिए चोरियां करते थे। तीनोंं द्वितीय पीयू में पढ़ते समय ही चोरी करने लगे थे।
16 किलो गांजा जब्त
वरतूर पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार कर 10 लाख रुपए कीमत का 16 किलो ग्राम गांजा जब्त किया है। पुलिस के अनुसार वरतूर में एक अपार्टमेंट के पास मादक पदार्थ बेचे जाने की सूचना मिलने पर पुलिस वहां पहुंची और एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया। उसकी पहचान ओडिशा के शिभानी शंकर (26) के तौर पर की गई है। उसने वरतूर में एक किराए का मकान ले रखा था। वह हर सप्ताह रेलगाड़ी से गांजा लेकर आता था।

Home / Bangalore / शराब पीने के लिए करते थे चोरी, तीन युवक गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो