scriptAkhilesh Yadav: चुनाव वोट से नहीं नोट और खोट से जीता जाता है…अखिलेश यादव ने क्यों कही ये बात? | samajwadi party national president akhilesh yadav gave statement regarding Lok Sabha elections 2024 | Patrika News
लखनऊ

Akhilesh Yadav: चुनाव वोट से नहीं नोट और खोट से जीता जाता है…अखिलेश यादव ने क्यों कही ये बात?

Akhilesh Yadav: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने सोशल मीडिया अकाउंट X पर लिखा “बीजेपी ने गूगल एड्स पर 100 करोड़ का प्रचार करने का रिकॉर्ड बनाया है।” आ‌इए जानते हैं पूरा मामला…

लखनऊMay 14, 2024 / 05:06 pm

Vishnu Bajpai

Akhilesh Yadav: चुनाव वोट से नहीं नोट और खोट से जीता जाता है...अखिलेश यादव ने क्यों कही ये बात?
Akhilesh Yadav: लोकसभा चुनाव 2024 के तहत चार चरणों का मतदान संपन्न हो चुका है। वहीं अब सभी राजनीतिक दल बाकी बचे तीन चरणों के प्रचार में पूरी ताकत झोंक रहे हैं। इसी बीच समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर बड़ा बयान दे दिया है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट X पर लिखा “बीजेपी ने गूगल एड्स पर 100 करोड़ का प्रचार करने का रिकॉर्ड बनाया है।” इसके साथ ही उन्होंने बीजेपी पर बड़ा आरोप भी लगाया है। अखिलेश यादव ने कहा “कुछ दिन पहले मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया था कि बीजेपी गूगल विज्ञापन पर सबसे ज्यादा रुपये खर्च करने वाली पार्टी बन गई है।”

अखिलेश यादव ने भाजपा पर लगाया भ्रष्टाचार करने का आरोप

अखिलेश यादव ने कहा, “ये जनता का पैसा है, जो एक तरफ़ भ्रष्टाचारी बीजेपी ने चुनावी चंदे के रूप में कंपनियों से बटोरा है और कंपनियों ने मुनाफ़े के रूप में जनता से वसूला है। दूसरी तरफ़ कोरोना के दौरान घपलेवाला केयर फंड बनाकर भाजपा ने जनता से सीधे भी वसूला है। ये जनता के पैसे के साथ ही नहीं, जनता की भावनाओं के साथ भी खिलवाड़ है।”
यह भी पढ़ेंः खुशखबरी! गर्मी से राहत दिलाने आ रहा मॉनसून, इस तारीख से शुरू होगी झमाझम बारिश

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आगे कहा “लोकसभा चुनाव 2024 में चार चरण के चुनाव हो चुके हैं और तीन चरण के चुनाव बाकी हैं। बीजेपी सोचती है कि चुनाव वोट से नहीं, नोट और खोट से जीता जाता है. अबकी बार जनता ने चारों चरणों में भाजपा को चारों खाने चित्त करके सारा भ्रम दूर कर दिया है और सातवां चरण आते-आते बीजेपी का नाम लेनेवाला कोई नहीं बचेगा। बीजेपी वोट के नाम पर दिवालिया हो गई है।”

Hindi News/ Lucknow / Akhilesh Yadav: चुनाव वोट से नहीं नोट और खोट से जीता जाता है…अखिलेश यादव ने क्यों कही ये बात?

ट्रेंडिंग वीडियो