script16 मोबाइल चोरी करना किया स्वीकार, न्यायालय ने सौंपा एक दिन के पुसि रिमाण्ड पर | Arrested for stealing mobile phone | Patrika News
बैंगलोर

16 मोबाइल चोरी करना किया स्वीकार, न्यायालय ने सौंपा एक दिन के पुसि रिमाण्ड पर

पूछताछ में उसने 4 मोबाइल फोन तो स्टेशन के समीप एलएम इण्डस्ट्रीज से गत दिनों चुराना स्वीकार किया है। अन्य वारदातों के बारे में पूछताछ की जा रही है।

बैंगलोरMay 18, 2017 / 06:39 pm

pawan sharma

tonk

निवाई. मोबाइल फोन चुराने के आरोप में पुलिस ने एक जने को गिरफ्तार कर उसके पास से चोरी के 16 मोबाइल फोन बरामद किए हैं।

निवाई. मोबाइल फोन चुराने के आरोप में पुलिस ने एक जने को गिरफ्तार कर उसके पास से चोरी के 16 मोबाइल फोन बरामद किए हैं। थाना प्रभारी मनोज माचरा ने बताया कि सूचना पर रेलवे स्टेशन क्षेत्र से अमरसिंह मीणा निवासी एचेंर थाना चौथ का बरवाड़ा जिला सवाईमाधोपुर को गिरफ्तार किया गया। तलाशी में उसके पास चोरी के 16 मोबाइल फोन मिले। पूछताछ में उसने 4 मोबाइल फोन तो स्टेशन के समीप एलएम इण्डस्ट्रीज से गत दिनों चुराना स्वीकार किया है। अन्य वारदातों के बारे में पूछताछ की जा रही है। दोपहर में उसे न्यायालय में पेश करने पर एक दिन के पुलिस रिमाण्ड पर सौंपा गया है। 
महिला सहित दो गिरफ्तार

मालपुरा. घाटी गांव में इंजन एवं उसके पार्टस चोरी करने के आरोप में पुलिस ने महिला सहित दो जनों को गुरुवार को गिरफ्तार किया है। थाना प्रभारी रामअवतारसिंह ताखर ने बताया कि घाटी गांव में भैरूं माली के बाड़े से गत 31 जनवरी इंजन व उसके पार्टस चुराने के आरोप में घाटी निवासी गोपाल पुत्र कल्याण माली व फूला पत्नी लादू गुर्जर को गिरफ्तार किया है।
दुर्र्घटना में एक घायल, जयपुर रैफर

उनियारा. खेड़ली के पास अज्ञात वाहन की टक्कर से बुधवार रात एक राहगीर घायल हो गया। पुलिस ने बताया कि घायल सीताराम मीणा निवासी मोरझालान की झोपडियां हाल निवासी उनियारा है। वह खेड़ली की ओर से पैदल आ रहा था।इस बीच वाहन की टक्कर में घायल हो गया। 

Home / Bangalore / 16 मोबाइल चोरी करना किया स्वीकार, न्यायालय ने सौंपा एक दिन के पुसि रिमाण्ड पर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो