scriptघायल बालिकाओं का होगा निशुल्क इलाज | Wounded girls will have free treatment | Patrika News
बैंगलोर

घायल बालिकाओं का होगा निशुल्क इलाज

जिला प्रभारी मंत्री आरवी देशपांडे ने कहा है कि घायल बालिकाओं के चिकित्सा खर्च की भरपाई मुख्यमंत्री राहत कोश से की जाएगी।

बैंगलोरJan 31, 2019 / 11:47 pm

शंकर शर्मा

घायल बालिकाओं का होगा निशुल्क इलाज

घायल बालिकाओं का होगा निशुल्क इलाज

धारवाड़. जिला प्रभारी मंत्री आरवी देशपांडे ने कहा है कि घायल बालिकाओं के चिकित्सा खर्च की भरपाई मुख्यमंत्री राहत कोश से की जाएगी। वे, धारवाड़ में गणतंत्र दिवस के दिन अचानक हुए सडक़ हादसे में गंभीर रूप से घायल एसडीएम अस्पताल में भर्ती छात्रा पूजा तथा अन्नपूर्णा के स्वास्थ्य से संबंधित जानकारी प्राप्त करने के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि इन दोनों बालिकाओं को मुख्यमंत्री राहत कोश से मुआवजा देने का प्रस्ताव सौंपने के लिए जिला प्रशासन को निर्देश दिए गए हैं। यह हादसा आकस्मिक हुआ है।

गणतंत्र दिवस में भाग लेने जा रहे बच्चों से कार के टकराने से हमें काफी दुख हुआ है। हादसे का कारण बने व्यक्ति पर मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने कहा कि चिकित्सकों के मुताबिक घायल बालिका पूजा की हालत नाजुक बताई गई है। अब उसकी स्थिति में सुधार हो रहा है।

अन्नपूर्णा नामक बालिका भी गंभीर घायल है। उसके पैर का शल्य चिकित्स किया जा रहा है। दोनों बालिकाएं खतरे से बाहर हैं। चिकित्सक निरंतर निगाह रख रहे है। इनके चिकित्सा खर्च की भरपाई के लिए जिलाधिकारी की ओर से आवश्यक कार्रवाई की जा रही है। सहायता राशि शीघ्र जारी करने के लिए मुख्यमंत्री से चर्चा की जाएगी।


अस्पताल में बिलखते घायल बालिकाओं के अभिभावकों को मंत्री देशपांडे ने सांतवना दी। इस अवसर पर विधायक प्रसाद अब्बय्या, जिलाधिकारी दीपा चोळन, जिला अस्पताल के सर्जन डॉ. गिरिधर कुकनूर, उप विभागीय अधिकारी मुहम्मद जुबेर, तहसीलदार प्रकाश कुदरी आदि मौजूद थे।

३ दलाल गिरफ्तार, दो युवतियों को बचाया
बेंगलूरु. पुलिस आयुक्त कार्यालय के केंद्रीय अपराध जांंच शाखा (सीसीबी) दल ने कोरमंंगला छठे ब्लॉक स्थित एक गेस्ट हाउस पर छापा मार कर तीन दलालों को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से दो युवतियों को बचाया गया है। गेस्ट हाउस पर सोमवार रात छापामार कार्रवाई में कोरमंगला के मागेश (३८), मंड्या जिले के रंजीत (२८) और चामराज नगर के शिवराज (२८) को गिरफ्तार किया गया है। इनके कब्जे से पश्चिम बंगाल और नई दिल्ली की दो युवतियों की रक्षा की गई। इस मामले के अन्य आरोपी फरार हैं, जिनकी तलाश जारी है।

Home / Bangalore / घायल बालिकाओं का होगा निशुल्क इलाज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो