बांसवाड़ा : निरंकारी मंडल के विशेष शिविर में 53 महिलाओं-पुरुषों ने किया रक्तदान

बांसवाड़ा : निरंकारी मंडल के विशेष शिविर में 53 महिलाओं-पुरुषों ने किया रक्तदान
बांसवाड़ा : निरंकारी मंडल के विशेष शिविर में 53 महिलाओं-पुरुषों ने किया रक्तदान

deendayal sharma | Updated: 25 Aug 2019, 07:40:57 PM (IST) Banswara, Banswara, Rajasthan, India

बांसवाड़ा में संत निरंकारी मंडल दिल्ली और संत निरंकारी चेरिटेबल फाउंडेशन के तत्वावधान में रविवार को लियो कॉलेज परिसर डांगपाड़ा में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। शिविर में ठीकरिया, बांसवाड़ा, परतापुर व आसपास के गांवों के युवाओं व महिलाओं ने 53 यूनिट रक्तदान किया।

बांसवाड़ा/चिडिय़ावासा. संत निरंकारी मंडल दिल्ली और संत निरंकारी चेरिटेबल फाउंडेशन के तत्वावधान में रविवार को लियो कॉलेज परिसर डांगपाड़ा में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। शिविर में ठीकरिया, बांसवाड़ा, परतापुर व आसपास के गांवों के युवाओं व महिलाओं ने 53 यूनिट रक्तदान किया।

Banswara : मैन पावर कम, कॉलेज में छात्रसंघ चुनाव कराने स्कूल शिक्षा विभाग का आसरा, लगाए 80 शिक्षक व कार्मिक
मिशन प्रभारी नवीन त्रिवेदी ने बताया कि कार्यक्रम के मुख्य अतिथि एडीएम राजेंद्र वर्मा थे। इस अवसर पर एडवोकेट लक्ष्मीकांत त्रिवेदी, लियो कॉलेज के निदेशक मनीष त्रिवेदी, संत निरंकारी मिशन के मुख्य अतिथि जगपालसिंह, प्रभाशंकर पंड्या, अशोक सुथार ने भी मार्गदर्शन किया। कार्यक्रम में वक्ताओं ने रक्तदान के प्रति समाज में व्याप्त भ्रांतियों को दूर कर कहा कि इससे किसी तरह का नुकसान नहीं होता।

Banswara : ई-मित्र की सेवाओं पर अब एक सितंबर से नई दरें, प्रतियोगी परीक्षा फॉर्म भरने के लगेंगे 100 रुपए

शिविर में महात्मा गांधी चिकित्सालय के ब्लड बैंक से डॉक्टर गौरव सराफ, नरेंद्र बघेल, चंद्रेश उपाध्याय, अनिल भोई, जितेंद्र सोलंकी एवं रेड ड्रॉप से राहुल सराफ, नीलेश सेठ, वीरेन्द्र भट्ट और नितेश कंसारा के अलावा लियो परिवार के सदस्य सहयोगी रहे। कार्यक्रम में रक्तदाता 53 लोगों को प्रमाण-पत्र दिए गए।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned