scriptबांसवाड़ा : कोरोना के खिलाफ मदद, कवायद और हिदायत | Banswara: Help, exercise and instruction against Corona | Patrika News
बांसवाड़ा

बांसवाड़ा : कोरोना के खिलाफ मदद, कवायद और हिदायत

बाइक पर माइक लेकर घूम रहे स्काउट टीचर्स
 
 
 

बांसवाड़ाApr 08, 2020 / 02:34 am

Ashish vajpayee

बांसवाड़ा : कोरोना के खिलाफ मदद, कवायद और हिदायत

बांसवाड़ा : कोरोना के खिलाफ मदद, कवायद और हिदायत,बांसवाड़ा : कोरोना के खिलाफ मदद, कवायद और हिदायत,बांसवाड़ा : कोरोना के खिलाफ मदद, कवायद और हिदायत

बड़ोदिया. कोरोना को हराने और आमजन को दिक्कत से दूर रखने के लिए पूरे जिले में लोग अलग-अलग तरह से युद्ध लड़ रहे हैं कोई जरूरतमंद की मदद कर रहा है तो दवा छिड़काव कर कवायद में जुटा है। वहीं, कुछ लेाग एहतियात न बरतने वालों को हिदायत देते नजर आ रहे हैं। कोई करे कुछ भी लेकिन सभी का मकसद सिर्फ एक ही है कोरोना को मात देना। इसीक्रम में मंगलवार को स्काउट ने बड़ोदिया में लोगों को जागरुक किया। मंगलवार को चोखला, बांसला, बालावाड़ा, चोखली व बड़ोदिया क्षेत्र के विभिन्न मोहल्लों में बाइक पर माइक रखकर सन्देश दिया। टीम में सुरेशचंद्र गांधी, गोमतीशंकर पण्ड्या, दिनेशचंद्र चरपोटा व कमलसिंह चौहान शामिल रहे। दूसरी ओर, सुरवानिया में सरपंच उषा भूरिया ने दवा का छिड़काव करवाया। इस मौके पर मुकेश भूरिया, रविन्द्र पाटीदार, राजेन्द्र शंभू मईड़ा, विठ्ठल गर्ग, सुभाष आदि उपस्थित रहे।
खोडऩ. ग्राम पंचायत खोडऩ में सरपंच अरविंद डिंडोर ने भी दवा का छिड़काव करवाया। दूसरी ओर, सूजाजी का गढ़ा पंचायत के तत्वावधान में बैठक हुई। जिसमें आपदा को देखते हुए कोर ग्रुप का गठन किया गया। बैठक की अध्यक्षता पीईओ नवीन गामोट ने की। इस मौके पर अरविन्द सुथार और सरपंच उपस्थित रहे। आपातकालीन में सहायता के लिए पंचायत कार्मिक रमेश व्यास, प्रकाश बुनकर, लक्ष्मण सिंह, अमरजी खांट, कविता मालीवाड़, प्रशांत त्रिवेदी नियुक्त किए गए।
तेजपुर. तेजपुर गांव में लोग संक्रमण के प्रति सजग नहीं है। सुबह 7 से 11 के बीच लोग बेपरवाह होकर इधर-उधर घूमते नजर आते हैं। आसपास के गांवों के लोगों की इस कार्यशैली ने कस्बेवासियों की मुसीबत बढ़ा दी है। ग्रामीण विनोद कलाल, अजय, दिलीपसिंह, अनिल, विष्णु ने बताया की कई बार सूचना पुलिस को दी। पुलिस अधिकारियों ने पाबंद भी किया। लेकिन उनकी बात को भी नजर अंदाज कर दिया गया।
बीएनडी08टीजे01 तेजपुर में जमा भीड़।

Home / Banswara / बांसवाड़ा : कोरोना के खिलाफ मदद, कवायद और हिदायत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो