scriptबांसवाड़ा : लुटेरों का धावा, मां-बेटी पर हमला | Banswara : Lootere atacked at home and injured Daughter-Mother | Patrika News
बांसवाड़ा

बांसवाड़ा : लुटेरों का धावा, मां-बेटी पर हमला

पाटन इलाके में वारदात, ले गए हजारों के जेवर-नकदी
 
 
 

बांसवाड़ाJan 16, 2020 / 01:52 am

Ashish vajpayee

बांसवाड़ा : लुटेरों का धावा, मां-बेटी पर हमला

बांसवाड़ा : लुटेरों का धावा, मां-बेटी पर हमला

बांसवाड़ा. जिले के सीमावर्ती पाटन इलाके में बीती रात लुटेरों ने एक मकान पर धावा बोला और घर में सोए मां-बेटी पर हमला कर लहूलुहान कर दिया। लुटेरे घर से हजारों के नकदी-जेवर और कपड़े ले गए। मामले पर दूसरे दिन पुलिस ने मौका मुआयना कर केस दर्ज किया।
सूत्रों के अनुसार वारदात खेड़ा धरती क्षेत्र के मोहकमपुरा पंचायत अंतर्गत खानापाड़ा गांव में हुई। यहां रात में बादर पुत्र हकरिया वड़खिया चुनावी माहौल के चलते घर से बाहर था। पीछे उसकी पत्नी रमिया और बेटी पायल घर में सोई थी। रात करीब डेढ़ बजे चोरी के इरादे से आए आठ-दस हथियारबंद बदमाशों ने मकान के पीछे से चढ़कर कवेलू हटाए और भीतर घुसे। इस बीच, जाग होने पर रमिया चीखी तो उसकी बेटी भी उठी। दोनों शोर-मचाने लगे तो अपने साथ लाए ल_-तलवार से बदमाशों ने हमला कर दिया। दोनों लहूलुहान होने पर लुटेरे घर से करीब सात सौ ग्राम चांदी के जेवर, पांच हजार रुपए नकदी और शादी-ब्याह में इस्तेमाल होने वाले महंगे कपड़ों से भरे थैले उठा ले गए। वारदात में घायल रमिया और पायल को कुशलगढ़ अस्पताल ले जाकर भर्ती किया गया।
इधर, सुबह इत्तला पर थाने से एएसआई नरसिंह के नेतृत्व में पुलिस दल मौके पर पहुंचा और मुआयना किया। प्रथम दृष्ट्या पुलिस ने चुनाव प्रचार में जुटे अज्ञात बदमाशों द्वारा यह वारदात करने के संकेत मिले हैं। मामले की रिपोर्ट दर्ज कर ली है। अब पुलिस आगे तहकीकात में जुटी है।

Home / Banswara / बांसवाड़ा : लुटेरों का धावा, मां-बेटी पर हमला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो