scriptयुवती ने प्रेम जाल में फंसाकर व्यापारी से होटल में बनाए संबंध और फिर | love sex dhokha case in banswara rajasthan | Patrika News
बांसवाड़ा

युवती ने प्रेम जाल में फंसाकर व्यापारी से होटल में बनाए संबंध और फिर

www.patrika.com/rajasthan-news/

बांसवाड़ाDec 04, 2018 / 11:06 am

santosh

ऑनलाइन होटल बुकिंग कंपनियों से बुकिंग बंद करेंगे जयपुर के होटल

ऑनलाइन होटल बुकिंग कंपनियों से बुकिंग बंद करेंगे जयपुर के होटल

बांसवाड़ा। एक व्यापारी को प्रेम जाल में फंसाने के बाद 40 लाख की ठगी का प्रयास करने के आरोप में पुलिस ने सोमवार को दो अधिवक्ताओं सहित आठ जनों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस अधीक्षक कालूराम रावत ने बताया कि ब्लैकमेलिंग के आरोप में अयान शेख, माजिद नायक, अधिवक्ता वसीम छीपा, मोहम्मद जाकिर, मोहम्मद शाहरुख, असीम खां व रतलाम निवासी दो युवतियों को अरेस्ट किया है। एसपी ने बताया बड़ोदिया निवासी व्यापारी कल्पेश जैन (42) ने कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई थी।
दुकान पर मोबाइल भूल रची ठगी की साजिश
व्यापारी की बड़ोदिया स्थित किराणे की दुकान पर कुछ दिन पूर्व दो युवतियां आई। जाते समय वे मोबाइल छोड़ गई और फिर बाद में फोन कर मोबाइल भूल जाने की बात कही और उसके मोबाइल नम्बर ले लिए।
इसके बाद एक युवती ने नियमित फोन पर बातें करना शुरू कर दिया। इसके बाद युवती अपनी सहेली के साथ बांसवाड़ा में मिली और व्यापारी को जबरन कार में बैठा कर एक होटल में ले गई जहां उसने सेल्फी ली और संबंध भी बनाए। इसके बाद अगले दिन युवती की गैंग के दो व्यक्ति आए और पैसे मांगे।

Home / Banswara / युवती ने प्रेम जाल में फंसाकर व्यापारी से होटल में बनाए संबंध और फिर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो