scriptप्रेमी युगल को बंधक बनाकर गांव के लोगों ने की मारपीट, पुलिस ने बचाया, सात के खिलाफ मामला दर्ज | Lover couple beating: Lover couple mortgage: Love protest | Patrika News
बांसवाड़ा

प्रेमी युगल को बंधक बनाकर गांव के लोगों ने की मारपीट, पुलिस ने बचाया, सात के खिलाफ मामला दर्ज

( banswara crime news ) प्रेमी युगल को बंधक बनाकर प्रेमी के साथ मारपीट ( Lover couple beating ) करने के आरोप में मोटागांव थाना पुलिस ने शनिवार रात सात जनों के खिलाफ प्रकरण दर्ज ( banswara police ) किया है। सभी आरोपी एक ही गांव के रहने वाले हैं।

बांसवाड़ाSep 08, 2019 / 02:08 am

abdul bari

प्रेमी युगल को बंधक बनाकर मारपीट, पुलिस लाई छुड़ाकर, सात के खिलाफ मामला दर्ज

प्रेमी युगल को बंधक बनाकर मारपीट, पुलिस लाई छुड़ाकर, सात के खिलाफ मामला दर्ज

बांसवाड़ा.
प्रेमी युगल को बंधक बनाकर प्रेमी के साथ मारपीट ( Lover couple beating ) करने के आरोप में मोटागांव थाना पुलिस ने शनिवार रात सात जनों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। सभी आरोपी एक ही गांव के रहने वाले हैं। इनमें चार पुरुष एवं तीन महिलाएं शामिल हैं। जबकि अन्य आरोपियों के अभी नाम तय करना शेष है।
दूरभाष पर सूचना प्राप्त हुई ( banswara crime news )

थाना प्रभारी नागेन्द्र सिंह ने बताया कि पुलिस को शाम के समय दूरभाष पर सूचना प्राप्त हुई कि फाटाआम्बा गांव में ग्रामीणों ने प्रेमी युगल को बंधक बनाकर रखा है और उनके साथ मारपीट कर रहे हैं।
पुलिस ने युवक को छुड़ाया और थाने लेकर आई

इस सूचना के आधार पर पुलिस ( banswara police ) जाप्ता मौके पर पहुंचा तो वहां ग्रामीणों ने एक युवक के हाथ बांधकर रखे थे और उसको तीन जने पकडक़र खड़े हुए थे। इस पर पुलिस ने युवक को छुड़ाया और थाने लेकर आई। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो