scriptअश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर युवक ने गेस्ट हाउस में कई बार किया बलात्कार | rape in jaipur: rape in Guest house: woman rape in jaipur | Patrika News

अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर युवक ने गेस्ट हाउस में कई बार किया बलात्कार

locationजयपुरPublished: Sep 04, 2019 01:48:35 am

Submitted by:

abdul bari

कई बार बलात्कार ( woman rape in jaipur ) करने का मामला सामने आया है। पुलिस ( JAIPUR POLICE ) ने मामला दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। थानाधिकारी हीरालाल सैनी ने बताया कि बगरू निवासी 24 वर्षीय विवाहिता ने रिपोर्ट ( rape in jaipur ) दर्ज करवाई है कि पति से अनबन के कारण वह पीहर में रहती है।

जयपुर
मुहाना थाना इलाके स्थित एक गेस्ट हाउस में एक विवाहिता से कई बार बलात्कार ( woman rape in jaipur) करने का मामला सामने आया है। पुलिस ( JAIPUR POLICE ) ने मामला दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। थानाधिकारी हीरालाल सैनी ने बताया कि बगरू निवासी 24 वर्षीय विवाहिता ने रिपोर्ट ( rape in jaipur ) दर्ज करवाई है कि पति से अनबन के कारण वह पीहर में रहती है। करीब साल भर पहले रामदेवरा की पदयात्रा में मनोहरपुरा कच्ची बस्ती मालवीय नगर निवासी सुरेश से मुलाकात हुई थी। मुलाकात के दौरान दोनों में दोस्ती हो गई और इसके बाद फोन पर बातचीत होने लगी।
फोटो भेजने की धमकी देकर गेस्ट हाउस में बुलाता रहा ( jaipur crime news )

पीडि़ता का आरोप है कि नवंबर, 2018 में आरोपी ने उसे 200 फुट बाइपास पर मिलने बुलाया और वहां से इलाके में स्थित एक निजी गेस्ट हाउस में ले गया। यहां उसके साथ बलात्कार के बाद इसका अश्लील फोटो ( dirty photos of girlfriend ) खींच लिया। आरोपी पीडि़ता के परिजनों को यह फोटो भेजने की धमकी देकर मार्च माह तक उसे उसी गेस्ट हाउस में बुलाता रहा और बलात्कार ( rape ) करता रहा।
भाई के मोबाइल पर भेजे फोटो

इसके बाद पीडि़ता ने आने से मना कर दिया तो आरोपी ने उसके भाई के मोबाइल पर फोटो भेज दी, जिसके बाद पीडि़ता ने परिजनों को पूरी घटना के बारे में बता दिया। पुलिस ने आरोपी सुरेश को गिरफ्तार कर लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो