कैम्पर वाहन और शराब से भरी ट्रोली के बीच ​हुई जबरदस्त भिड़ंत, दो युवकों की मौके पर हुई दर्दनाक मौत

नेशनल हाईवे 68 पर रविवार को एक बड़ा भीषण सड़क हादसा हुआ है। जानकारी के अनुसार लुखू भाखरी के पास केम्पर वाहन और ट्रोले ( road accident in barmer ) के बीच जबरदस्त भिड़ंत हुई है। यह हादसा इतना भयंकर था कि दोनों वाहनों के परखच्चे उड़ गए। हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत ( two killed in accident ) हो गई तथा एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया है।

By: abdul bari

Updated: 02 Sep 2019, 07:50 PM IST

बाड़मेर
धोरीमना क्षेत्र से गुजरने वाले नेशनल हाईवे 68 पर रविवार को एक बड़ा भीषण सड़क हादसा हुआ है। जानकारी के अनुसार लुखू भाखरी के पास केम्पर वाहन और ट्रोले ( road accident in barmer ) के बीच जबरदस्त भिड़ंत हुई है। यह हादसा इतना भयंकर था कि दोनों वाहनों के परखच्चे उड़ गए। हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत ( two killed in accident ) हो गई तथा एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया है। हादसे के दौरान मौके पर अफरा तफरी मच गई।

 

बियर की बोतलें हाईवे पर बिखर गईं ( accident in barmer )

हादसे में घायल को एंबुलेंस की मदद से धोरीमन्ना अस्पताल ले जाया गया। हालत गंभीर होने पर प्राथमिक उपचार के बाद उसे गुजरात रेफर कर दिया गया है। हादसे की सूचना के बाद धोरीमन्ना पुलिस मौके पर पहुंची तथा दोनों शवों को कब्जे में लेकर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। ट्रॉली में सरकारी ठेके की शराब भरी हुई थी हादसे के बाद शराब व बियर की बोतलें हाईवे ( national highway accident ) पर बिखर गईं। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

यह खबरें भी पढ़ें...


देर रात युवक पर चाकू से वारकर बेरहमी से की हत्या, प्रेम विवाह में रंजिश का कारण आ रहा सामने...


राजधानी में देर रात मोतीडूंगरी रोड पर दो पक्षों में हुआ पथराव, पुलिस का भारी जाब्ता तैनात


तीन पुलिसकर्मी कर रहे थे उगाही, जब वीडियो डीसीपी के पास पहुंचा तो तीनों हो गए सस्पेंड

Show More
abdul bari
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned