scriptकैम्पर वाहन और शराब से भरी ट्रोली के बीच हुई जबरदस्त भिड़ंत, दो युवकों की मौके पर हुई दर्दनाक मौत | Camper vehicle and Trolley accident in barmer: road accident in barmer | Patrika News

कैम्पर वाहन और शराब से भरी ट्रोली के बीच हुई जबरदस्त भिड़ंत, दो युवकों की मौके पर हुई दर्दनाक मौत

locationबाड़मेरPublished: Sep 02, 2019 07:50:36 pm

Submitted by:

abdul bari

नेशनल हाईवे 68 पर रविवार को एक बड़ा भीषण सड़क हादसा हुआ है। जानकारी के अनुसार लुखू भाखरी के पास केम्पर वाहन और ट्रोले ( road accident in barmer ) के बीच जबरदस्त भिड़ंत हुई है। यह हादसा इतना भयंकर था कि दोनों वाहनों के परखच्चे उड़ गए। हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत ( two killed in accident ) हो गई तथा एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया है।

 road accident in barmer

केम्पर और शराब से भरी ट्रोली के बीच ​हुई जबरदस्त भिड़ंत, दो युवकों की हुई दर्दनाक मौत

बाड़मेर
धोरीमना क्षेत्र से गुजरने वाले नेशनल हाईवे 68 पर रविवार को एक बड़ा भीषण सड़क हादसा हुआ है। जानकारी के अनुसार लुखू भाखरी के पास केम्पर वाहन और ट्रोले ( road accident in barmer ) के बीच जबरदस्त भिड़ंत हुई है। यह हादसा इतना भयंकर था कि दोनों वाहनों के परखच्चे उड़ गए। हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत ( two killed in accident ) हो गई तथा एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया है। हादसे के दौरान मौके पर अफरा तफरी मच गई।
बियर की बोतलें हाईवे पर बिखर गईं ( accident in barmer )

हादसे में घायल को एंबुलेंस की मदद से धोरीमन्ना अस्पताल ले जाया गया। हालत गंभीर होने पर प्राथमिक उपचार के बाद उसे गुजरात रेफर कर दिया गया है। हादसे की सूचना के बाद धोरीमन्ना पुलिस मौके पर पहुंची तथा दोनों शवों को कब्जे में लेकर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। ट्रॉली में सरकारी ठेके की शराब भरी हुई थी हादसे के बाद शराब व बियर की बोतलें हाईवे ( national highway accident ) पर बिखर गईं। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो